मास्क नहीं लगाने पर बरेली पुलिस ने युवक के हाथ-पैर में ठोंकी कील, पुलिस ने किया ये बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Thursday, May 27, 2021 - 11:22 AM (IST)

बरेलीः उत्तर प्रदेश में बरेली जिले की बारादरी पुलिस पर मास्क नहीं लगाने पर एक युवक के साथ मारपीट करने और हाथ पांव में कील ठोकने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में नया मोड़ आया है। छानबीन के दौरान पूछताछ में युवक ने कबूला है कि मुकदमे से बचने के लिए उसने खुद ही अपने शरीर में कील ठोक ली थी।

मामले में आया नया मोड़ 
वहीं बरेली पुलिस ने अब एक वीडियो जारी किया है, जिसमें युवक यह बात कबूल कर रहा है कि उसने दोस्तों के साथ मिलकर एक बंद कारखाने में खुद को कील ठोक कर घायल कर लिया। हालांकि, उसने अपने दोस्तों का नाम नहीं बताया। पुलिस की दलील है कि आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत मामले दर्ज है और पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

एसएसपी रोहित सिंह साजवान ने बताया कि रंजीत नामक युवक 24 मई को बिना मास्क के घूम रहा था। टोकने पर उसने पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी की थी। इस प्रकरण में उसके खिलाफ धारा 323, 504, 506, 332 ,353 आईपीसी की धाराओं में थाना बारादरी में मुकदमा दर्ज किया था। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था इसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही थी। कल रात भी पुलिस ने आरोपी के यहाँ दविश दी थी ,लेकिन कल भी नहीं मिला, उसने पुलिस से बचने के लिए युवक ने यह नाटक किया। पूरे प्रकरण में अब तक जो दुर्व्यवहार के आरोप लगाए गए हैं इसकी पुष्टि नहीं हुई।

युवक ने लगाए पुलिस पर ये आरोप
युवक ने आरोप लगाया है कि मास्क ना लगाने पर पुलिस ने उसे डंडे मारे। इसका विरोध करने पर उन्होंने उसके हाथ पैर में कीलें ठोक दी। बताया जा रहा है कि रंजीत बरेली के एसएसपी दफ्तर में पुलिस की शिकायत लेकर गया था। उसका आरोप है कि मास्क ना पहनने पर पुलिस ने उसे डंडे मारे। जब उसने इसका विरोध किया तो चौकी ले जाकर उसकी आंख में पट्टी बांधी और उसके हाथ-पांव में कीलें ठोक दी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static