बरेलीः भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मौत

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2017 - 11:23 AM (IST)

बरेलीः एक तरफ तो पुलिस प्रदेश में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने की बात कर रही है लेकिन दूसरी तरफ उसके अपने नेता ही सुरक्षित नहीं हैं। ऐसा ही एक मामला बरेली में देखने को मिला जहां एक भाजपा नेता को बदमाशों ने गोली मार दी। देवचरा पडरी रोड पर दिनदहाड़े बाइक सवार 3 बदमाशों ने भाजपा नेता पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। इस फायरिंग में भाजपा नेता रईस अहमद को 3 गालियां लगीं। गंभीर हालत में उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई।

लेनदेन को लेकर हो गया था झगड़ा
बता दें कि देवचरा के रहने वाले रईस अहमद भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष हैं। देवचरा पडरी रोड पर उनकी राइस मिल है। बीती शाम मिल पर कुछ लोग आए थे। वहीं लेनदेन को लेकर उनमें झगड़ा हो गया। गाली गलौज शुरू होते ही हंगामा बढ़ते देख रईस अहमद अपने एक साथी माले को लेकर बुलेट से राइस मिल से बाहर निकल गए।

बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
उनके साथ तीनों अन्य लोग भी बाइक से बाहर आ गए। पडरी रोड पर क्यूनाशादी पुर गांव के पास बाइक सवार 3 बदमाशों ने तमंचे और रिवाल्वर से उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। रईस अहमद ने बुलेट सड़क पर ही छोड़ दी और जान बचाने के लिए खेतों की ओर भागे। पीछे से बदमाश उन पर फायरिंग करते रहे। रईस अहमद वहीं गंगापुर के रहने वाले गजराम के खेत में शीशम के पास गिर गए।

आरोपियों को जल्द पकड़ा जाएगाः पुलिस
एक गोली रईस के पेट दूसरी हाथ और तीसरी गोली पैर में लगी थी। इस फायरिंग से वहां दहशत फैल गई। सूचना मिलते ही भमोरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस का कहना है कि यह निजी रंजिश का मामला लग रहा है, आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

UP News की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-