बरेली मेयर को एक बार फिर मिली जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 21, 2018 - 01:34 PM (IST)

बरेलीः उत्तर प्रदेश के बरेली में उस समय हड़कंप मच गया जब मेयर डॉ. उमेश गौतम को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली। मामला प्रकाश में आने के बाद मेयर ने एसएसपी जोगेंद्र कुमार से इसकी शिकायत की है। फिलहाल मेयर की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

मेयर उमेश गौतम के नेतृत्व में इन दिनों अतिक्रमण अभियान काफी तेजी से चल रहा है। हर इलाके में अतिक्रमण पर जेसीबी चल रही है। मेयर का कहना है की यही कारण है कि उनको धमकियां मिल रही हैं। मेयर के मुताबिक मेयर निर्वाचित होने के बाद से उन्हें अब तक 3 बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है, जिसके बाद से उन्होंने सरकार से अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी स्विटजरलैंड से होमिंची प्रोटोनमेल डॉट काम से मेयर उमेश गौतम के याहू मेल पर धमकी भरा ई-मेल भेजा गया था। इस धमकी भरे ईमेल में कहा गया कि मेयर साहब हम आपके इरादों को समझ चुके हैं। हमारी कौम के भाइयों पर आपकी यह विनाशकारी कोशिश कभी सफल नहीं होने देंगे। आप शुरू से ही मुसलमान भाइयों पर अत्याचार कर रहे हैं। अब तो हद ही कर दी है। यह अतिक्रमण का तमाशा फौरन बंद कर दो नहीं तो हमें आप पर कार्रवाई करनी होगी।
 

Punjab Kesari