बरेली में महिला दारोगा की हत्या से हडकंप, सरकारी आवास के बाहर मिला खून से लथपथ शव

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2019 - 01:24 PM (IST)

बरेलीः बरेली की पुलिस लाइन से सटे ट्रांजिट हॉस्टल में एक महिला दरोगा की सिर कुचलकर कथित तौर पर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना के बारे में बीती रात पता चला। तमाम वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। महिला दरोगा का शव कमरे में फर्श पर पड़ा था। घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

मुरादाबाद के अमरोहा जिले में डिडौली (जोया) थाना क्षेत्र के रामनगर की रहने वाली दरोगा रीना कुमारी (42) क्षेत्रीय अभिसूचना इकाई में तैनात थीं। करीब ढाई साल पहले वह बिजनौर से स्थानांतरित होकर बरेली आई थीं। उन्होंने पुलिस के ट्रांजिट हॉस्टल में घर ले लिया था, जहां वह अपने बेटे के साथ रहती थीं।

पुलिस ने बताया कि रीना ने पुत्र यश को दो दिन पहले ही पढ़ाई के लिए दिल्ली भेजा था। रीना का पति से तलाक हो चुका था। मंगलवार की रात को पास में रहने वाले बिथरी थाने के दरोगा मनोज वर्मा ने रीना के घर का दरवाजा खुला देखा। आवाज देने पर भी जब कोई जवाब नहीं आया तो अंदर जाकर देखा। अंदर घुसते ही कोठरी में रीना का खून से लथपथ शव पड़ा था। हत्यारों ने सिर में किसी भारी चीज से प्रहार कर उनकी हत्या की थी। खून जम चुका था। इसके बाद वाले कमरे में सारा सामान बिखरा पड़ा था। गद्दे भी पलटे पड़े थे। अटैची खुली हुई थी। मौके से कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। फॉरेंसिक टीम ने भी तमाम चीजों के नमूने लिए।

डीआईजी राजेश कुमार पांडेय ने बताया ‘‘ सभी बिन्दुओं को ध्यान में रख कर जांच की जा रही है। मामला लूट का नहीं लग रहा है। हत्या का मकसद पता किया जा रहा है। इसके लिए टीमें लगा दी गई हैं ।'' पांडेय ने बताया कि महिला दरोगा की रसोई में खाना बना मिला। कड़ाही में लौकी की सब्जी, एक कटोरी में भिंडी और पास में कटे हुए आम के टुकड़े रखे थे। तवा भी चूल्हे पर चढ़ा हुआ था। काफी ढूंढने पर भी महिला दरोगा का मोबाइल नहीं मिला। हत्यारे मोबाइल भी ले गए। अधिकारियों का कहना है कि हत्यारों का नंबर निश्चित ही दरोगा के मोबाइल में रहा होगा।





 

Tamanna Bhardwaj