बस्ती: चुनाव ड्यूटी से लौट रहे 3 CRPF जवानों की सड़क हादसे में मौत, बोलेरो के उड़े परखच्चे

punjabkesari.in Friday, Mar 04, 2022 - 10:41 AM (IST)

गोरखपुर: यूपी के बस्ती में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां एक बोलेरो गुरुवार को एक अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में सीआरपीएफ के तीन जवानों की मौत हो गई। जबकि बोलेरो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि सभी बस्ती में विधानसभा चुनाव सम्पन्न कराकर सातवें और अंतिम चरण के चुनाव को कराने के लिए बनारस जा रहे थे, लेकिन देर रात 11 बजे यह हादसा हो गया।

हादसा बस्‍ती ज‍िले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के खजौला पुलिस चौकी के पास हाईवे पर हुआ है। यहां सीआरपीएफ के जवानों की बोलेरो देर रात बस्ती से गोरखपुर की तरफ जा रही थी जैसे ही वह मुंडेरवा थाना क्षेत्र के खजौला पुलिस चौकी के निकट पहुंची परसा मुजेहना पेट्रोल पंप के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने बोलेरो को जबरदस्त टक्कर मार दी। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल सीआरपीएफ 112 बटालियन के जवानों व चालक को जिला अस्पताल भिजवाया गया।

जहां पर चिकित्सक ने जांचोपरांत सीआरपीएफ के तीन जवानों 36 वर्षीय हीरालाल, 37 वर्षीय जयप्रकाश व 38 वर्षीय धर्मेन्द्र लाल को मृत घोषित कर दिया। जबकि बोलेरो को चला रहे चालक को गम्भीर अवस्था में जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। घटना की जानकारी सीआरपीएफ के अधिकारियों को व दिवंगत जवानों के परिवारीजनों को दे दी गई है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static