बस्ती: सेल्फी लेने के चक्कर में सरयू नदी में डूबे 5 दोस्त, दो की दर्दनाक मौत

3/16/2021 10:35:11 AM

बस्ती: यूपी के बस्ती जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां सेल्फी लेने के चक्कर में 5 दोस्त अचानक नदी में डूबने लगे। शोरगुल सुनकर आसपास के लोग जमा होने लगे। एक दूसरे की जान बचाने के चक्कर में 3 छात्र नदी की धारा से किसी भी तहर बाहर आए, जबकि 2 नदी की धारा में दूर जाने के कारण नदी में डूब गए। सूचना पर कलवारी व अम्बेडकर नगर के अलीगंज थाने की पुलिसर मौके पर पहुंची, जहां गोता खोरों के द्वारा नदी में डूबे दोनों युवकों की तलाश की जा रही है।
PunjabKesari
घटना कलवारी थाना क्षेत्र अन्तर्गत आने वाले माझा खुर्द चौकी से 500 मीटर दूर सरयू नदी की है। यहां 5 दोस्त अचानक नदी की बीच धारा में चले गए देखते ही देखते बहाव तेज होने के कारण पांचों दोस्त धारा में डूबने लगे। शोरगुल सुनकर आसपास के लोग जमा होने लगे। एक दूसरे की जान बचाने के चक्कर में 3 छात्र नदी की धारा से किसी भी तहर बाहर आए, जबकि दो नदी की धारा में दूर जाने के कारण नदी में डूब गए।

पूछताछ के दौरान पता चला कि ये सभी पिछले कई दिनों ने नदी में नहाने आया करते थे, सभी अम्बेडकर नगर जिले में इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र बताए जा रहे हैं। गोताखोरों की मदद से लगातार तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नही मिला है। वहीं मृतक इंजीनियरिंग छात्र देवेश और तरुणेश लखनऊ और हापुड़ जिले के रहने वाले बताये जा रहे हैं।

इस बारे में आई जी अनिल कुमार राय ने बताया कि ये सभी इंजीनियरिंग के छात्र हैं जो कि अम्बेडकर नगर जिले में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे, ये सब नदी में नहा रहे थे कि अचानक ये सभी नदी की धारा में चले गए जिसमे दो छात्र की मौत हो गई। जिनकी तलाश की जा रही है। जबकि तीन छात्र तैर कर बाहर निकल आए, सूचना पर बस्ती व अम्बेडकर नगर जिले की पुलिस पहुंची हुई है। मृतक छात्र लखनऊ और हापुड़ जिले के रहने वाले हैं। इसके पहले भी ये सरयू नदी में नहाने आते रहे हैं।


Content Writer

Tamanna Bhardwaj

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static