बस्ती के उपायुक्त को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार: CJM कोर्ट ने आशुतोष मिश्रा को 4 दिन की ट्रांजिट रिमांड पर महाराष्ट्र पुलिस को सौंपा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 06, 2022 - 11:02 AM (IST)

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में तैनात उपायुक्त (बिक्री कर) आशुतोष मिश्रा को महाराष्ट्र पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को गिरफ्तार किया है। स्थानीय पुलिस की ओर से जारी बयान के अनुसार मिश्रा के महाराष्ट्र पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम और थाना कोतवाली के सहयोग से गिरफ्तार कर बस्ती की सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया।

महाराष्ट्र पुलिस ने अदालत से मिश्रा को एक गंभीर मामले में महाराष्ट्र स्थित न्यायालय में पेश करने के लिये चार दिन की ट्रांजिट रिमांड पर सौंपे जाने की मांग की थी। न्यायालय ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मिश्रा को 4 दिन की ट्रांजिट रिमांड पर महाराष्ट्र पुलिस को सौंपने का आदेश दिया है। पुलिस के बयान में उक्त गंभीर मामले का खुलासा नहीं किया गया है।

आशुतोष मिश्रा के साले सौरभ तिवारी मुंबई पुलिस में हैं DCP
बता दें कि असिस्टेंट कमिश्नर प्रवर्तन आशुतोष मिश्रा के साले सौरभ तिवारी मुम्बई कैडर के आईपीएस हैं और मुंबई पुलिस में डीसीपी के पद पर तैनात थे, जो मनी एक्सटॉर्शन के मामले में पिछले कई महीने से फरार चल रहे है। मुम्बई पुलिस को उसकी तलाश है। एक्सटॉर्शन मामले में मुम्बई पुलिस ने एक एफआईआर दर्ज की है, जिसमें फरार आईपीएस सौरभ तिवारी और बस्ती में तैनात असिस्टेंट कमिश्नर प्रवर्तन आशुतोष मिश्रा का भी नाम शामिल है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मिश्रा को इसी मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static