Basti Road Accident: तेज रफ्तार बाइक और स्कूटी में हुई जोरदार टक्कर, हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 11:36 AM (IST)

Basti Road Accident: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां पर लुंबिनी-दुद्धी मार्ग पर नगर थाना क्षेत्र के महरीपुर गांव में एक बाइक और स्कूटी में भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मौके पर मौजूद लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। हादसे की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया।



बता दें कि, यह हादसा जिले के लुंबिनी-दुद्धी मार्ग पर नगर थाना क्षेत्र के महरीपुर गांव का है। जहां पर एक दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान अभिषेक 22 वर्ष, कुलदीप 20 वर्ष और अरविंद सिंह 55 वर्ष के रूप में हुई है। बाइक सवार तीन युवक गणेशपुर से नगर जा रहे थे। हादसे के समय बाइक काफी स्पीड में थी, सामने से आ रही स्कूटी और बाइक ने आमने सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए। स्कूटी पर सवार पति पत्नी और बाइक पर सवार एक युवक की दर्दनाक हादसे में मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक पर सवार दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ेंः Umesh Pal Murder Case: उमेशपाल हत्याकांड में आज कोर्ट में चार्जशीट होगी दाखिल, स्पष्ट होगी आरोपियों की भूमिका



घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भिजवाया। जहां पर डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। एएसपी दीपेंद्र चौधरी ने बताया कि, बाइक और स्कूटी में आमने सामने टक्कर हुई है, बैकनपर सवार दो व्यक्ति और स्कूटी पर सवार एक व्यक्ति को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। इनके अलावा दो लोग घायल हैं, एक महिला की हालत गंभीर है, जिन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Content Editor

Pooja Gill