बस्तीः ''शिवपाल सिंह'' की गोली मारकर हत्या, ताबड़तोड़ बरसाईं 8 गोलियां

punjabkesari.in Wednesday, Dec 04, 2019 - 12:28 PM (IST)

बस्तीः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन अपराधी पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधिक वारादातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बस्ती का है। जहां थाने से कुछ ही दूरी पर बाइक सवार दो बदमाशों ने सरेशाम पूर्व बीडीसी शिवपाल सिंह को गोलियों से छलनी कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी।

दरअसल, परसरामपुर थाना क्षेत्र के पड़री गांव का रहने वाले शिवपाल सिंह अपनी कार से परसरामपुर कस्बा पहुंचे थे। चश्मदीदों के मुताबिक, सड़क किनारे कार खड़ी करके वह सब्जी खरीद ही रहे थे, लेकिन तभी एक बाइक पर सवार 2 बदमाश वहां पहुंचे और शिवपाल सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों ने करीब 3 मिनट में 8 गोलियां बरसाईं। जिसके बाद खून से लथपथ शिवपाल जमीन पर गिर पड़े। भयानक मंजर देखकर वहां लोगों में भगदड़ मच गई।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में शिवपाल को अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। लोगों का कहना है कि वारदात को अंजाम देकर आरोपी कटरा की तरफ भाग गए।

वहीं हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। बताया गया है कि शिवपाल 2007 में पड़री ग्राम पंचायत से बीडीसी सदस्य चुने गए थे।

 

Tamanna Bhardwaj