भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति है बुआ और बबुआ: योगी

punjabkesari.in Saturday, May 11, 2019 - 04:31 PM (IST)

देवरिया: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाथ ने समाजवादी पार्टी(सपा)- बहुजन समाज पार्टी(बसपा) गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति बुआ और बबुआ को प्रदेश की जनता जान चुकी है और दोनों अपनी निश्चित हार जानकर बौखला गए हैं। योगी ने देवरिया से 45 किलोमीटर दूर भाटपाररानी में सलेमपुर लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी रविन्द्र कुशवाहा के समर्थन में एक चुनावी सभा को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जहां विकास कर रहा है, वहीं दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है।

उन्होंने कहा कि बुआ और बबुआ भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति है। दोनों को प्रदेश की जनता जान चुकी है। दोनों निश्चित हार जानकर अनर्गल बयान दे रहे है। उन्होंने कहा कि कुम्भ की मान्यताओं को दुनिया में दिखाने का कार्य देश के प्रधानमंत्री के कारण हुआ है। इसके साथ ही पाकिस्तान की कारस्तानी का जवाब पाक में घुसकर देना और दुनिया में भारत की इस कारर्वाई का समर्थन मिलना यह मोदी के ही कारण सम्भव हुआ है। योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने पांच साल के दौरान सरकार की विभिन्न योजनाओं को देश के गरीबों, किसानों, महिलाओं तथा नौजवानों पास पूरी ईमानदारी से पहुचाया। शासन की योजनाओं को बिना भेद भाव के लागू किया। आज इसी का परिणाम है कि पूरे देश में मोदी लहर चल रही है और जनता कह रही है कि ‘अबकी बार फिर मोदी सरकार' ।

योगी ने कहा कि देश विकास रथ पर दौड़ रहा है। गरीबों को मकान, आयुष्यमान योजना के तहत स्वास्थ्य सुविधा, गरीबों को निशुल्क बिजली कनेक्शन और उज्जवला योजना के तहत रसोई गैस कनेक्शन देने का काम मोदी सरकार ने किया है। इसके साथ ही देश में आन्तरिक और वाह्य सुरक्षा वातावरण को मोदी सरकार ने ऐसा मजबूत किया। एक तरफ सपा, बसपा के शासन काल में प्रदेश में आतंकी घटनाएं होती थी। भाजपा के शासन काल में प्रदेश में कहीं भी आतंकी घटनाएं नहीं हुई हैं। देश व प्रदेश की जनता भाजपा सरकार की कार्य और देश में विकास के द्वारा हो रहे परिवर्तन को देख व समझ रही है।

Ruby