अवैध रूप से बन रही मस्जिद को बीडीए की टीम ने किया ध्वस्त, नाराज लोगों ने जमकर किया हंगामा

punjabkesari.in Thursday, Jan 07, 2021 - 03:51 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अवैध रूप से बने मकान एवं अवैध रूप कब्जे की जमीन को खाली कराने में जुटी है। इसी क्रम में बरेली जनपद में बन रही अवैध मस्जिद को बीडीए की टीम ने गिरा दिया है। मस्जिद गिराए जाने से नाराज लोगों ने जमकर हंगरमा किया।  बढ़त हंगामें को देखते हुए पुलिस हल्का बल का प्रयोग किया। बताया जा रहा है कि मजारा की आड़ में मस्जिद बनाई जा रही थी।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला बरेली के इज्जत नगर मंडल मुख्यालय पूर्वोत्तर रेलवे का बताया जा रहा है। यहां पर कुछ लोगों द्वारा अवैध रूप से रेलवे की जमीन पर मजरे की आड़ में मस्जिद बना रहे थे। इस पर रेलवे विभाग ने कार्रवाई करते हुए अवैध निर्माण को गिराया दिया। इस दौरान अतिक्रमण करने वाले कुछ लोगों की पुलिस के साथ नोकझोंक भी हुई।
PunjabKesari
रेलवे के असिसटेंट टेक्निकल इंजीनियर ने बताया कि माल गोदाम पर जिन दुकानों को अलॉट किया गया है वहां यथा स्थिति बनी रहेगी लेकिन गोदाम के प्रांगण में व्यापारियों का जो लकड़ी व सामान पड़ा हुआ है उसे तुरंत ही हटाया जाएगा। गौरतलब है कि रेलवे की जमीन पर अतिक्रमण खली करवाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा नियुक्त किए गए अधिकारियों की देखरेख में अभियान चला कर  अतिक्रमण को हटाया गया। इस मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट अपर नगर मजिस्ट्रेट समेत भारी पुलिस बल तैनात रहा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static