इस अभिनेत्री के घर पहुंचे अखिलेश यादव तो कहा- ढोल बजाओ मेरे घर राम आए हैं

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 06:23 PM (IST)

नई दिल्लीः मशहूर अदाकारा और पूर्व सपा उम्मीदवार काजल निषाद के आवास पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव मुलाकात करने पहुंचे तो एक्ट्रेस भावुक हो गई। उन्होंने अखिलेश की तुलना भगवान राम से करते हुए कहा कि ढोल नगाड़े बजाओ मेरे घर राम आए हैं।


यह भी पढ़ें-उमेशपाल हत्याकांड की साजिश में शामिल होती थी शाइस्ता, शूटरों से कहती थी- इंशाल्लाह...उमेश को जान से मारकर होना है कामयाब

सपा के टिकट पर लड़ चुकीं काजल निषाद
2022 के विधानसभा चुनावों में गोरखपुर की कैंपियरगंज सीट से सपा के टिकट पर लड़ चुकीं काजल निषाद ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरें साझा कर अखिलेश यादव का धन्यवाद दिया है। काजल निषाद ने प्रसिद्ध भजन की लाइनें लिखकर अखिलेश यादव का स्वागत किया। उन्होंने लिखा कि मेरी चौखट पे चल के आज चारो धाम आये हैं, बजाओ ढोल स्वागत में मेरे घर राम आये है। सपा प्रमुख का शुक्रिया करते हुए उन्होंने लिखा मेरा मान-सम्मान रखते हुए हमारी चौखट पर पधारने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।


यह भी पढ़ें-
सारस मिला मगर Akhilesh Yadav के BJP पर तंज की बारिश जारी

अदाकारी की दुनिया में कमाया खासा नाम-
राजनीति का रुख करने से पहले काजल निषाद ने अदाकारी की दुनिया में खासा नाम कमाया है, भोजपुरी फिल्मों के अलावा उन्होंने छोटे पर्दे पर भी काम किया है। टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो लापतागंज से उन्हें काफी शोहरत मिली थी। काजल ने 2012 में सियासत की दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव भी लड़ा लेकिन हार गईं थी। कुछ समय बाद वह निषाद पार्टी में भी गईं थी लेकिन कम ही समय में उनका मोहभंग हो गया। साल 2021 में काजल ने सपा का दामन थाम लिया।

Content Writer

Ajay kumar