महिलाओं के साथ छेड़छाड़ का विरोध करना पीड़ित परिवार को पड़ा भारी, हुई जमकर पिटाई

punjabkesari.in Saturday, Sep 29, 2018 - 05:02 PM (IST)

शामलीः उत्तर प्रदेश में आए दिन दबंग पुलिस से बेखौफ होकर छेड़छाड़ की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला शामली का है। जहां एक परिवार को छेड़छाड़ का विरोध करना भारी पड़ गया। आरोपी दबंगों ने पूरे परिवार की पिटाई कर दी। पीड़ित परिवार ने स्थानीय थाने में न्याय की गुहार लगाई तो स्थानीय पुलिस ने परिवार की कोई मदद नहीं की। 

जानिए पूरा मामला 
मामला कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ऑल खुर्द का है। यहां के रहने वाले रहिमशाह के परिजनों का आरोप कि पड़ोस के रहने वाले दबंग युवक इमरान, गुलफाम, भूरा आए दिन लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करते हैं। वहीं गुरुवार की सुबह भी आरोपियों ने पीड़ित परिवार की महिलाओं के साथ छेड़खानी कर दी। 

पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई
आरोप है कि विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़ित के परिजनों की पिटाई कर दी। इस पिटाई में घर की महिलाएं भी घायल हो गईं। पीड़ित परिवार का आरोप है कि उन्होंने उक्त मामले की सूचना कैराना कोतवाली पुलिस को दी, लेकिन स्थानीय पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। आरोपी लगातार उनको धमकी दे रहे हैं।

एसपी ने दिया कार्रवाई का आश्वासन 
पीड़ित परिवार ने शुक्रवार को एसपी दिनेश कुमार सिंह से मामले की शिकायत की है। एसपी ने पीड़ित परिवार को कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

Tamanna Bhardwaj