मंदबुद्धि युवक की पिटाई करना दरोगा को पड़ा मंहगा, वीडियो वायरल होने पर SP ने किया निलंबित

punjabkesari.in Wednesday, Apr 05, 2023 - 09:35 PM (IST)

कासगंज: जनपद के कोतवाली सोरो में एक दरोगा व कुछ लोगों के द्वारा एक व्यक्ति को जमकर मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए कासगंज के एसपी सौरभ दीक्षित ने दरोगा सचिन चौधरी को निलंबित कर दिया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक जिस युवक को दरोगा ने पीटा वह युवक मंदबुद्धि है।



आपको बता दें मामला कासगंज जनपद की कोतवाली सोरो क्षेत्र का है। जहां कोतवाली सोरो में तैनात कस्वा इंचार्ज सचिन चौधरी ने एक मंदबुद्दि युवक को कुछ लोगों के साथ मिलकर जमकर लात घुसों से पीटा। इस दौरान किसी ने दारोगा द्वारा की जा रही पिटाई का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो में दरोगा सचिन चौधरी की जमकर गुंडई भी देखने को मिल रही है।



क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी
वीडियो वायरल होने पर एसपी कासगंज सौरभ दीक्षित ने मामले का संज्ञान लिया और दरोगा सचिन चौधरी को निलंबित कर दिया है। जिले के अपर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र दुबे ने बताया कि दरोगा सचिन चौधरी का एक व्यक्ति के साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट करने का वीडियो वायरल हुआ था। जिसका संज्ञान लेकर दरोगा के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई है और मामले की जांच भी की जा रही है।

Content Writer

Ajay kumar