छेड़छाड़ के आरोप में युवक की पिटाई, सिपाही लाइन हाजिर

punjabkesari.in Friday, Mar 23, 2018 - 05:23 PM (IST)

मऊः यूपी पुलिस आए दिन अपने कारनामों के चलते सुर्खियों में बनी रहती है, लेकिन इस बार तो उसने हद ही कर दी। ताजा मामला मऊ जिले का है। जहां पुलिसकर्मी ने क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए एक युवक को लात-घूसों से पीटना शुरू कर दिया। वहीं किसी ने इस पूरी घटना की पूरी वीडियो बना ली।

जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक मामला एक रानीपुर थाना क्षेत्र का है। यहां के रहने वाले 19 वर्षीय अभय राज चौहान ने रास्ते में जाते वक्त एक नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ कर दी। जिसके बाद छात्रा ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। परिजनों ने तुरंत इसकी शिकायत थाने में की। जिसके बाद पुलिस ने युवक पर आईपीसी की धारा 354 के तहत  मामला दर्ज कर लिया और साथ ही पुलिस उसकी गिरफ्तार के प्रयास करने लगी।

आरोपी गिरफ्तार 
वहीं पुलिस को खबर मिली कि आरोपी युवक सिवान गांव में है। तभी यहां से युवक को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस युवक को बेरहमी से पीटने लग गई। वहां पर मौजूद युवकों ने इसकी वीडियो बना ली।

क्या कहती है पुलिस
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शिवाजी शुक्ला ने बताया कि जिस लड़के की सिपाही पिटाई कर रहा है। उस लडके के उपर छेडखानी का आरोप है। जिसको सिपाही गिरफ्तार करने गए थे और उसकी पिटाई करने लगे। इस मामले मे सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है।  

Punjab Kesari