Mukhtar Ansari: मिट्टी में दफनाने से पहले बेटे ने मुख्तार की मूछों में दिया ताव...देखें वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 06:35 PM (IST)

गाजीपुर: गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी को कब्रिस्तान में दफना दिया गया है... गाजीपुर के काली बाग कब्रिस्तान में मुख्तार को सुपुर्द-ए-खाक किया गया...कब्रिस्तान में केवल परिवार के लोगों को ही जाने की अनुमति दी गई थी...इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है...जिसमें मुख्तार अंसारी का छोटा बेटा उमर अंसारी अपने पिता की मूछों को ताव दे रहा है...मुख्तार अंसारी को करीब से जानने वाले बताते हैं कि उसे मूछों का बहुत शौक था...मुख्तार जब भी लोगों को मिलता था तो अपनी मूंछों का ताव दिया करता था...यही नहीं मुख्तार के दोनों बेटे अब्बास और उमर अंसारी भी मूंछे रखते हैं और अपने पिता के अंदाज में ही मूछों को ताव देते नजर आते हैं...।

ऐसे में मुख्तार अंसारी का आज जब जनाजा निकलने वाला था...उस दौरान उमर अंसारी आखिरी बार अपने पिता की मूंछों पर ताव देता नजर आया...ये तस्वीर लोगों के  चर्चा का विषय बनी हुई है...बता दें कि मुख्तार अंसारी को सुपुर्द-ए-खाक करते समय सांसद अफजाल अंसारी, पूर्व  विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी, भतीजे मुहम्मदाबाद विधायक सुहेब अंसारी, बेटा उमर अंसारी काली बाग कब्रिस्तान में  मौजूद रहे....।

बता दें कि कब्रिस्तान में सिर्फ परिवार के लोगों को जाने की अनुमति थी... इसलिए लोग कब्रिस्तान के बाहर जुटे थे...लोगों की भारी भीड़ को देखते हुए मुख्तार के बेटे उमर ने खुद माइक ले लिया...उसने लोगों से पीछे हटने की अपील की...साथ ही लोगों को शांति बनाने की भी अपील की... वहीं मुख्तार अंसारी को मिट्टी में दफनाने के बाद भाई अफजाल  अंसारी का पहला बयान सामने आया है...उन्होंने कहा कि जनाजे में भीड़ बहुत थी...अंतिम दर्शन में बहुत मुश्किल थी...लेकिन सब कुछ शांति से हो गया...भीड़ आज कल जाकर मिट्टी दे आए...लेकिन एक साथ हुल्लड़बाजी ना करे....।

फिलहाल माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की लोकप्रियता और हनक का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जनाजे में इतनी भीड़ थी की पैर रखने की भी जगह नहीं थी...मुख्तार की कब्र उसके माता-पिता की कब्र के पास ही बनाई गई है....।

Content Editor

Harman Kaur