करवा चौथ से पहले पति ने दे डाला इस खौफनाक वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Sunday, Oct 08, 2017 - 02:54 PM (IST)

कानपुरः कानपुर में करवा चौथ से ठीक कुछ दिन पहले एक पति ने अपनी पत्नी को तवे से मारकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पति इस खौफनाक वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला नवाबगंज थाना के ज्योरा गांव का है। जहां किराए के मकान में राजेश और पत्नी रमा रहते थे। राजेश पेंटिंग का काम करता है। 6 महीने पहले उन्नाव की रमा से राजेश ने कोर्ट मैरिज की थी। लोगों ने बताया कि राजेश नशा करता था। शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों में लड़ाई शुरु हो गई थी। रमा ने अपने पिता से भी इस झगड़े की शिकायत की थी।

मृतक की सास ने कहा कि शुक्रवार को रमा बेटे से मिलने गई थी। मैंने कई बार दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी ने नहीं खोला। मैंने अपने दूसरे बेटे को बुलाकर दरवाजा खोलने के लिए कहा। जब उसने कुंडी खोली तो बहू का शव जमीन पर खुन से लथपथ पड़ा था। वहीं बेटा राजेश मौके से लापता था।

मृतक के पिता ने बताया कि हम सब बेटी के पहले करवा चौथ की तैयारी में लगे हुए थे। हमने उसके पहले करवा चौथ को खास बनाने के लिए बहुत समान खरीदा था।लेकिन अचानक उसकी मौत की खबर सुनकर घर में कोहराम मच गया। सीओ स्वरुप नगर मनोज गुप्ता ने कहा कि घटना की जांच गंभीरता से की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।