SP-BSP गठबंधन अभी हुआ नहीं, मगर मोदी सरकार ने किया CBI का दुरुपयोग: रामगोपाल

punjabkesari.in Monday, Jan 07, 2019 - 01:11 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अवैध खनन के मामले में आईएएस अधिकारी बी. चंद्रकला के ठिकानों पर सीबीआई के छापों के बाद भाजपा ने पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी इस मामले में लपेटने की कोशिश की। सीबीआई ने अखिलेश यादव से पूछताछ की बात कही थी। सपा नेता रामगोपाल यादव ने उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा गठबंधन को देखकर मोदी सरकार और भाजपा घबरा गई है और उसने सीबीआई को दुरुपयोग कर विरोधियों को तंग करना शुरु कर दिया है।

अखिलेश यादव ने कहा था कि हम सीबीआई से डरते नहीं, सीबीआई वाले आएंगे तो हम उनका सामना करेंगे। सपा नेता रामगोपाल ने भी भाजपा और मोदी सरकार पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने संसद परिसर में पत्रकारों से कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा का गठबंधन नहीं हुआ मगर मोदी सरकार ने पहले की सीबीआई से सांठगांठ कर विरोधियों को तंग करना शुरु कर दिया है।

रामगोपाल ने कहा कि मोदी सरकार के कहने पर ही तोता(सीबीआई) का दुरुपयोग हो रहा है। उन्होंने कहा कि अवैध खनन मामले में अखिलेश कहीं भी नाम नहीं है। अखिलेश के समर्थन में सपा पार्टी ने संसद में जमकर हंगामा किया। राज्यसभा में रामगोपाल यादव के नेतृत्व में सपा सांसदों ने खुलकर हंगामा किया और मोदी सरकार व भाजपा पर तीखा प्रहार किया।

Anil Kapoor