नहर में महिला की सिर कटी मिली लाश, शव के शिनाख्त में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Jun 03, 2021 - 11:52 AM (IST)

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जनपद में करारी थाना क्षेत्र के भैला मखदुमपुर गांव के बाहर एक सुखी नहर में 35 वर्षीय महिला की सिर कटी लाश मिली है। महिला के सिर का कोई पता नहीं चला है। लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर सीओ, दो थानों की पुलिस फोर्स एवं एसओजी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बड़ी मशक्कत के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी।

जानकारी के मुताबिक मामला करारी थाना क्षेत्र के भैला मखदुमपुर गांव के बाहर एक सुखी नहर के पास का बताया जा रहा है। जहां पर 35 वर्षीय महिला की सिर कटी लाश मिली है। हत्या करने से पहले हत्यारों ने महिला के दोनों पैर भी बांध दिए थे। आशंका जताई जा रही है कि महिला को रात में कहीं से लाया गया और उसे नहर में फेंक कर मौके से फरार हो गए।  शव की शिनाख्त ना हो, इसके लिए आरोपियों ने उसके सिर को गायब भी कर दिया गया है।

 पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अभिनंदन,अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर व सीओ सहित कई थाना की फोर्स के साथ घटना स्थल पर मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू किया। लेकिन अभी तक पुलिस को सुराग नही मिल सका।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया गया है अभिनंदन ने बताया कि एक महिला की सर कटी लाश मिली है। अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस एवं एसओजी टीम लगा दी गई है। जल्द ही शव की शिनाख्त कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

Content Writer

Ramkesh