मऊ: पत्नी से परेशान होकर सिपाही ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, मचा हड़कंप

4/17/2021 5:40:32 PM

मऊ: यूपी के मऊ शहर कोतवाली क्षेत्र के भीटी स्थित रेलवे ब्रिज से 10 मीटर उत्तर रेलवे ट्रैक पर आज सुबह मधुबन थाने में तैनात आरक्षी डायल 112 चालक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। जिसकी सूचना पर मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है। सिपाही की जेब में एक सुसाइड नोट मिला हैं, जिसमे उसने अपनी दुसरी पत्नी पर एक युवक से अवैध संबंध होने का आरोप लगाते हुए आजिज आकर जान देने की बात लिखी गई हैं।

आरक्षी अखिलेश सिंह गौतम पुत्र श्री प्रताप सिंह 35 गाजीपुर जिले के सोहवल थाना क्षेत्र के मेदनीपुर गांव का निवासी था, वह युपी पुलिस के 2004 बैच का सिपाही था, वर्तमान में वह मधुबन थाने में डायल 112 में तैनात था, आरक्षी वर्तमान में 2 शादियां किए हुए था, पहली पत्नी से उसके 2 लडके थे, जो ब्रह्म स्थान पर रहती थी, लेकिन वह अपनी दूसरी पत्नी के साथ कोतवाली थाना क्षेत्र के भीटी महात्मा बुद्ध स्कूल के पीछे किराए के मकान में रहता था। गुरुवार की रात में दूसरी पत्नी से उसका विवाद हो गया। इसी बात से नाराज होकर सिपाही ने सुबह भीटी स्थित रेलवे ब्रिज से 10 मीटर उत्तर रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

वहीं जांच पडताल के दौरान पुलिस को उसकी जेब से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने अपनी दूसरी पत्नी पर एक युवक से अवैध संबंध होने की बात लिखी हैंं। इस बात को लेकर पत्नी से विवाद हुआ और उसने नाराज होकर ट्रेन के आगे कुद कर आत्महत्या करने की बात स्वीकारी हैंं।


 


Content Writer

Tamanna Bhardwaj

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static