यूपी में बेखौफ बदमाशः भजन गायक अजय पाठक की परिवार संग निर्मम हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Jan 01, 2020 - 11:04 AM (IST)

शामलीः बदमाशों के हौसले दिन-ब-दिन बुलंद होते दिख रहे हैं। योगी सरकार की सख्ती भी इनपर बेअसर होती जा रही है। ऐसे में ये पुलिस के लिए भी सरदर्द बन गए हैं और आमजन के लिए जान की दुश्मन, ऐसा ही मामला शामली से आया है जहां बदमाशों ने भजन गायक अजय पाठक व उनकी पत्नी, बेटी की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी इसके बाद फरार हो गए। दरिंदों ने अगवा बेटे को भी मौत के घाट उतार दिया।

बता दें कि मामला शामली जिले के आदर्शमंडी पंजाबी कॉलोनी का है, बदमाशों के इस कृत्य से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। दिल दहला देने वाले ट्रिपल मर्डर से जहां लोगों में आक्रोश दिखा वहीं अभी तक हत्या का कारण पता नहीं चल पाया है।

परिवार की घर के ऊपरी हिस्से में की गई हत्या
गायक व उनके परिवार की हत्या घर के ऊपरी हिस्से में की गई है। इतना ही नहीं उनके 10 साल के बेटे को बदमाशों ने अगवा कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने अगवा बेटे का अधजला शव हरियाणा के पानीपत से बरामद किया। अजय पाठक, उनकी पत्नी और बेटी की हत्या के बाद हत्यारे उनकी ही कार से बेटे को अगवा कर ले गए थे

गायक के भाई ने बताया कि मंगलवार को पाठक परिवार का कोई भी सदस्य घर से बाहर नहीं निकला। उसी दिन शाम के लगभग चार बजे उन्हें मोबाइल पर कॉल कर रहे थे लेकिन वह फोन नहीं उठ रहे थे। जब पड़ोसी और परिजन उनके घर पहुंचे तो मुख्य दरवाजे का छोटा गेट खुला था. लोग जब ऊपर पहुंचे तो वहां उन्हें गेट पर ताला लगा मिला, अंदर का हाल देखकर सबके होश उड़ गए। अंदर पूरे परिवार का का शव खून से सना पड़ा था।

CCTV कैमरे की DVR उठाकर ले गए शातिर हत्यारे
शातिर हत्यारे घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी उठाकर ले गए। अजय पाठक का बेटा भागवत और उनकी कार भी गायब थी। इसके बाद बेटे की अधजली शव पुलिस ने हरियाणा प्राप्त किया। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल, जिलाधिकारी अखिलेश सिंह और डीआइजी उपेंद्र अग्रवाल ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

 

Ajay kumar