बेनी प्रसाद के जाने से कांग्रेस को लाभ: पुनिया

punjabkesari.in Friday, May 27, 2016 - 05:33 PM (IST)

गोरखपुर(अजीत सिंह): कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने बेनी प्रसाद वर्मा पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बेनी प्रसाद के पार्टी छोडऩे से कांग्रेस को भीतरघात से लाभ हुआ है। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर भी हमला बोला। 
 
बेनी प्रसाद के जाने से कांग्रेस को लाभ
पुनिया ने कहा कि बेनी प्रसाद की फितरत है कि वह जिस पार्टी में होते हैं उसी पार्टी के खिलाफ काम करते हैं। बेनी प्रसाद के पार्टी छोडऩे से कांग्रेस को भीतरघात से लाभ हुआ है। साथ ही कहा कि कांग्रेस में रहकर वह जो भितरघात करते थे उससे पार्टी को निजात मिलेगी। पुनिया ने कहा कि लोग कहते हैं कि उनकी एक वर्ग विशेष में बड़ी पैठ है, लेकिन जब वह अयोध्या में चुनाव लड़े थे तो वहीं पता लग गया था कि उनकी कितनी पैठ है? बेनी ने अपने बेटे को चुनाव लड़ाया था जहां पर तीसरे नंबर पर रहे। साथ ही कहा कि उनके पार्टी से जाने से कोई दिक्कत नहीं है। 
 
बजरंग दल के शस्त्र प्रशिक्षण कैंप निंदा 
बजरंग दल के शस्त्र प्रशिक्षण कैंप पर उन्होंने कहा कि कार्यक्रम इस तरह का होना चाहिए जिससे किसी को कोई दिक्कत न हो। अगर हम अपने ही लोगों से लड़ाई लड़ेंगे तो वह देश को पीछे ले जाएगा आगे नहीं। बजरंग दल इसी तरह का प्रशिक्षण चला रहा है जिसकी कड़े शब्दों में निंदा होनी चाहिए। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज है। राज्य सरकार को इस मामले पर कड़ी नजर रखनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम 5 दिन से चल रहा था, राज्य सरकार और जिला प्रशासन की लापरवाहियों के चलते यह सब हुआ है। 
 
मोदी सरकार पर साधा निशाना
इस दौरान उन्होंने मोदी सरकरा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2 साल में अगर इस सरकार ने काम किया होता तो लोगों को इसे बताने की आवश्यकता महसूस नहीं होती। अगर सरकार ने किसानों का 72 हजार करोड़ रुपया माफ किया है तो लोगों को इसे पता है। पुनिया ने कहा कि मोदी सरकार को सिर्फ प्रचार में महारत हासिल है काम करने में नहीं। मोदी सरकार से जनता ठगी महसूस कर रही है। सरकार से लोगों को कुछ नहीं मिला अगर मिला तो सिर्फ महंगाई और भ्रष्ष्टाचार। 

सरकार बनाएगी कांग्रेस
पुनिया ने कहा कि कांग्रेस अपनी विचारधारा के आधार पर मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी और सरकार बनाएगी।