प्यार में धोखा खाए युवक ने किया LIVE सुसाइड (Watch Video)

punjabkesari.in Wednesday, May 16, 2018 - 02:34 PM (IST)

मेरठ(अादिल रहमान): लव सेक्स और धोखे की कहानी तो आपने अक्सर सुनी होगी , लेकिन इस बार कहानी में ब्लैकमेलिंग और मौत ने भी एंट्री ले ली है। दरअसल मेरठ के रहने वाले एक युवक ने लव, सेक्स के बाद धोखा और ब्लैकमेलिंग के चक्रव्यूह में फंसकर मौत को गले लगा लिया। खास बात ये है कि युवक ने सुसाइड करते हुए उसका लाइव वीडियो बनाया है और कई ऐसे सनसनीखेज खुलासे किए हैं जिसे सुनकर आप सन्न रह जाएंगे।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक जिले के जानी क्षेत्र का रहने वाला प्रतीक दिल्ली में रहकर एसएससी की पढ़ाई कर रहा था। ताकि पढ़ लिखकर एक अच्छी नौकरी पा सके, लेकिन प्रतीक के इन सपनों में उस समय ग्रहण लग गया जब उसी के गांव की रहने वाली लड़की प्रियंका भी दिल्ली पहुंच गई। दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे तो मिलना जुलना प्यार में बदल गया और फिर बात शारीरिक संबंध तक पहुंच गई। वहीं इन दोनों के बीच जिस्मानी रिश्तों की खबर बबलू नाम के शख्स को लग गई। जिसने इन दोनों को ब्लैकमेल किया। ब्लैक मेलिंग के दौरान प्रतीक ने प्रियंका की इज्जत बचाने की खातिर बबलू को डेढ़ लाख रूपय की रकम तक दे डाली।

इसलिए की आत्महत्या
वहीं प्रतीक को उस समय धक्का लगा जब उसे मालूम हुआ कि ब्लैक मेलिंग के इस खेल में बबलू के साथ प्रियंका भी शामिल है। जिससे प्रतीक बुरी तरह से टूट गया और उसने मौत को गले लगाने की ठान ली, लेकिन मौत को गले लगाने के साथ-साथ प्रतीक ने उन लोगों को भी सजा दिलाने का इंतजाम कर डाला। जिन्होंने उसे इस मुकाम तक पहुंचा दिया।

बनाया लाइव वीडियो
प्रतीक ने अपने सुसाइड का लाइव वीडियो बनाया जिसमें उसने बबलू और प्रियंका के द्वारा रची गई साजिश का खुलासा कर दिया। इसके साथ ही उसने वीडियों में कहा कि घरवालों की निगाहों में भी शर्मिंदगी से बचने के लिए उसने मौत को गले लगा लिया है। आप देख सकते हैं मौत का वह खौफनाक वीडियो जो प्रतीक ने मरने से पहले अपने ही मोबाइल में कैद कर लिया । 

Ruby