खुलासा: बेवफा गर्लफ्रेंड ने कराई थी पत्रकार आशू यादव की हत्या, होटल संचालक अमित को दे बैठी थी दिल

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 05:59 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुई पत्रकार की हत्या मामले में सनसनीखेज खुलासा सामने आया है। दरअसल, पत्रकार की हत्या उसी की गर्लफ्रेंड ने कराई थी। वहीं बर्रा थाने की पुलिस ने इस राज का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने हत्यारोपी के साथ उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन हत्या में शामिल गर्लफ्रेंड अभी भी फरार है।

PunjabKesari
बता दें कि बीती दो जनवरी को बर्रा थाना क्षेत्र के सीटीआई चौराहे की नहर के बगल खड़ी एक कार मिली थी। जिसमें रेल बाजार निवासी आशू  यादव की डेड बॉडी मिली थी। आंसू हाल ही में मीडिया जगत से जुड़ा हुआ था। पुलिस ने आशू की हत्या का खुलासा करने के लिए दिन रात एक कर दिया था। जिसमे सर्विलांस टीम की मदद से बर्रा पुलिस हत्यारोपियों के नजदीक तक पहुंच गई और ह्त्या की वारदात में शामिल किशन वर्मा वा सचिन वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन इस हत्याकांड की मुख्य आरोपी दीपिका शुक्ला और उसका प्रेमी अमित गुप्ता अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

PunjabKesari
पूर्वी एसपी राजकुमार अग्रवाल ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि आशू की हत्या उसकी गर्ल फ्रेंड ने कराई थी। आशू की गर्ल फ्रेंड का अमित नाम के होटल संचालक से प्रेम संबंध हो गया था। जिसके चलते वह आशू से दूरियां बनाना चाहती थी। लेकिन आशू उसका पीछा नहीं छोड़ रहा था। बस क्या था गर्ल फ्रेंड ने अमित के साथ मिलकर हत्या की साजिश रच डाली और एक जनवरी की रात फोन करते हुए आशू को मिलने के लिए बुलाया। जहां सभी ने शराब पी और जब आशू नशे में हो गया तो उसकी पिटाई करने के बाद मफलर से गला दबाकर हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या की वारदात को अंजाम देने में शामिल दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं हत्या में शामिल दीपिका शुक्ला व अमित की तलाश में छापेमारी जारी है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static