Bhadohi: 6 साल की बच्‍ची से अश्लील हरकत के आरोप में 55 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2023 - 11:40 PM (IST)

भदोही: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) जिले से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। शहर कोतवाली इलाके में 55 साल के एक अधेड़ व्यक्ति (Middle-aged person) को 6 साल की बच्ची (Child) के साथ उसके ही घर में कथित तौर पर अश्लील हरकत (Indecent act) करने के मामले में गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। पुलिस (Police) ने बताया कि शहर कोतवाली इलाके के मोढ़ चौकी क्षेत्र में रहने वाले सत्य नारायण कन्नौजिया (55) (Satya Narayan Kannaujiya) ने बच्‍ची के साथ यह हरकत की।

यह भी पढ़ें- हिंदुओं को बांटने की कोशिश हो रही है लेकिन हम पानी की धारें हैं... हम काटे से कटते नहीं हैं... हम बांटे से बंटते नहीं हैं: मनोज मुंतशिर


बच्ची के अकेले होने का अधेड़ व्यक्ति ने उठाया फायदा
मोढ़ पुलिस चौकी प्रभारी कृष्ण बिहारी गिरी ने बताया कि शुक्रवार रात बच्ची अपनी मां के साथ घर में अकेली थी और सत्य नारायण उसके घर में बैठकर टेलीविजन देख रहा था। उन्होंने बताया कि शिकायत के मुताबिक आरोपी ने बच्‍ची को नग्न कर उसके साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी, तभी बच्‍ची की मां कमरे में आ गई जिन्हें देख आरोपी फरार हो गया।

यह भी पढ़ें- स्कॉर्पियो न मिलने से नाराज हुआ दूल्हा, शादी की रस्मों के बीच से ही हुआ फरार


बच्‍ची की मां की तहरीर पर आरोपी गिरफ्तार
चौकी प्रभारी ने बताया बच्‍ची की मां की तहरीर पर शनिवार को सत्य नारायण के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम समेत अन्‍य संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Content Writer

Mamta Yadav