भदोहीः बुरे फंसे बाहुबली MLA विजय मिश्र, अब इस मामले में एक और FIR दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Sep 27, 2020 - 01:51 PM (IST)

भदोहीः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) में बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (Bahubali MLA Vijay Mishra) की मुश्कीलें बढ़ती जा रही है। जहां शनिवार को विजय मिश्रा पर एक और मुकदमा (Case) दर्ज किया गया है। दरअसल, गोपीगंज थाना क्षेत्र के कौलापुर की ग्राम प्रधान उषा मिश्रा (Usha Mishra) ने अपने लेटर पैड (Letter pad) के दुरुपयोग के आरोप में थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। दो दिन पहले प्रधान के लेटर पैड के दुरुपयोग का मामला सामने आने के बाद पुलिस प्रकरण की जांच कर रही थी। आरोप है कि प्रधान के लेटर पैड का दुरुपयोग करते हुए रिश्तेदार के साथ संपत्ति विवाद में फंसे विधायक के केस का स्थानांतरण भदोही से हटाकर अन्य जिले में स्थानांतरित करने की गुहार मानवाधिकार आयोग से लगाई गई थी।

इस पर महिला ग्राम प्रधान का कहना है कि उसकी तरफ से ऐसा कोई पत्र नहीं भेजा गया है। मामले में ग्राम प्रधान ने गोपीगंज कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उनके लेटर पैड का गलत तरीके से प्रयोग किया गया है। जिस मामले में गोपीगंज कोतवाली में धारा 419, 420, 467, 468 और 471 में अभियोग पंजीकृत किया गया है।

इस बारे में पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने इस बाबत जानकारी देते हुए बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना की जा रही है। इससे पहले विधायक विजय मिश्रा की बेटी और छह अन्य के खिलाफ उसके रिश्तेदार को कथित तौर पर धमकी देने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इस रिश्तेदार ने मिश्रा के खिलाफ उसकी संपत्ति हड़पने का आरोप लगाया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static