भदोहीः 180 रुपए के लिए युवक की पीट-पीट कर हत्या

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2019 - 12:56 PM (IST)

भदोहीः उत्तर प्रदेश के भदोही में 180 रुपए के लिए एक युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर डाली। बताया जा रहा है कि 2 युवक ढाबे पर खाना खाने गए थे। खाने का 180 रुपए बिल बना था। जिसको लेकर युवकों का ढाबा मालिक से विवाद हो गया। आरोप है कि इसी मामूली विवाद के बाद ढाबा मालिक ने अपने कर्मचारियों के साथ युवक से मारपीट की, जिसमे उसकी मौत हो गई l पुलिस ने ढाबा के मालिक को हिरासत में ले लिया है।

बता दें कि मामला औराई कोतवाली इलाके के महाराजगंज का है। यहां हाईवे के किनारे सरदार ढाबा पर सहसेपुर गांव निवासी विशाल दुबे अपने ड्राइवर सूरज के साथ ढाबा पर खाना खाने गए थे। ढाबा मालिक ने उन्हें 180 रुपया का बिल दिया, लेकिन विशाल दुबे को लगा की बिल में ज्यादा रूपये जोड़े गए हैं। जिसको लेकर ढाबा मालिक से उनका विवाद हो गया और कुछ ही देर में यह विवाद खुनी संघर्ष में बदल गया।

आरोप है कि ढाबा मालिक ने अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर लाठी डंडों से दोनों युवकों को पीटना शुरू कर दिया, जिसमे विशाल तो किसी तरह बच निकला, लेकिन उसके ड्राइवर सूरज सिंह को जमकर पीटा गया। जिसमे उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने ढाबा मालिक को हिरासत में ले लिया है और पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया की 180 रूपए के बिल को लेकर मामूली विवाद हुआ था जिसके बाद युवक से कई लोगो ने मिलकर मारपीट की है इस घटना में जो भी दोषी है सभी पर कठोर कार्रवाई की जाएगी l

Tamanna Bhardwaj