भदोही: ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को बदमाशों ने मारी गोली, एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 28, 2020 - 02:25 PM (IST)

भदोही: जनपद में उस समय हड़कंप मच गया जब एक बैंक ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को बदमाशों ने गोली मार दी। घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचा गया जहां पर चिकित्तसकों ने उसे  रेफर कर दिया। इसी बीच मामले की जानकारी पुलिस को हुई पुलिस ने आरोपियों की तलाश शरू कर दी है। बता दें कि घटना भदोही जिले के सुरियावां थानाक्षेत्र के विजईपुर गांव की है। जहां पर बताया जा रहा है कि बदमाश बैंक ग्राहक सेवा केंद्र पर लूट के इरादे से आए थे।

SP रामबदन सिंह ने बताया कि बदमाश ग्राहक सेवा केंद्र पर लूट की नीयत से आए थे। सभी अंतरजनपदीय बदमाश थे। एक बदमाश पकड़ा गया है,उससे पूछताछ की जा रही है। उसी समय सुरियावां की ओर से आ रहे एसओ विजय प्रताप ने उन्हें देखा और पूछताछ की। पुलिस को देख अन्य बदमाश भागने लगे। पुलिस ने 5 में से एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है और4 की तलाश जारी है। गोली लगने से घायल हुए युवक को इलाज चल रहा है।

SP ने बताया की क्राइम ब्रांच समेत पुलिस की कई टीम फरार हुए बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। मौके से पकड़े गए एक बदमाश से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है। जिससे पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे है। उन्होंने कहा कि जिस बाइक सवार युवक को बदमाश ने गोली मारी है उसकी हालत अब खतरे से बाहर है। युवक के पैर में गोली लगी है जिसको इलाज चल रहा है। 

Edited By

Ramkesh