टॉफी लेने गई किशोरी को धोखे से गोदाम में ले गया दुकानदार, दिया इस घिनौनी वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Sunday, Dec 10, 2023 - 10:05 AM (IST)

Bhadohi News: भदोही जिले के शहर कोतवाली इलाके में 14 साल की किशोरी से बलात्कार करने के आरोप में 19 वर्षीय एक दुकानदार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों ने दर्ज प्राथमिकी के हवाले से रविवार को बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के मोढ़ इलाके की रहने वाली एक किशोरी अपने घर के पास ही किराने की एक दुकान से शनिवार को टॉफी लेने गई थी, लेकिन दुकानदार राजू जायसवाल (19) उसे दुकान के पास बने गोदाम में धोखे से ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि किशोरी ने घर पहुंच कर अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। शहर कोतवाली थाना प्रभारी बृजेश सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) और यौन शोषण से बच्चों का संरक्षण संबंधी कानून (पॉक्सो) के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई और उसे शनिवार देर रात गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें:-

गुटखा कंपनी का ऐड कर फंसे शाहरुख खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन, लखनऊ हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस
केंद्र सरकार ने एक अवमानना याचिका के जवाब में इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ पीठ को सूचित किया कि गुटखा कंपनियों के विज्ञापन करने के मामले में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, शाहरुख खान व अजय देवगन को नोटिस जारी किए गए हैं। केंद्र सरकार के वकील ने यह भी कहा कि इसी मसले पर उच्चतम न्यायालय भी सुनवाई कर रहा है, लिहाज़ा यह याचिका खारिज कर दी जाए। इस पर अदालत ने मामले की अगली सुनवाई के लिए 9 मई 2024 की तिथि निर्धारित कर दी । यह आदेश न्यायमूर्ति राजेश सिंह चौहान की एकल पीठ ने एक अवमानना याचिका पर पारित किया। न्यायमूर्ति राजेश सिंह चौहान की पीठ ने पहले केंद्र सरकार को याचिकाकर्ता के प्रतिवेदन पर निर्णय लेने का निर्देश दिया था। याची ने दलील दी थी कि उन अभिनेताओं और गणमान्य व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए जिन्हें उच्च सम्मान दिए गए हैं, लेकिन वे गुटखा कंपनियों के लिए विज्ञापन कर रहे हैं।

अवैध रूप से कछुओं का व्यापार कर रहे 3 तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दुर्लभ प्रजाति के 741 कछुए बरामद
एसटीएफ की जिला इकाई ने यहां नवाबगंज थाना क्षेत्र में दुर्लभ प्रजाति के कछुओं की तस्करी करने वाले गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया और उनके पास से 741 कछुए बरामद किए हैं। पुलिस उपाधीक्षक (एसटीएफ) नवेंदु कुमार ने बताया कि एसटीएफ और थाना नवाबगंज पुलिस की टीम ने मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार की रात घेराबंदी कर नवाबगंज टोल प्लाजा पर कछुआ की तस्करी करने वाले गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static