भदोही: पुलिस ने लगाये उपद्रवियों के पोस्टर, जनता से की सहयोग की अपील

punjabkesari.in Saturday, Dec 28, 2019 - 04:07 PM (IST)

भदोही: भदोही में नागरिकता कानून  के विरोध में निकाले गए जुलूस के दौरान किये गए उपद्रव के मामले में पुलिस ने करीब 60 उपद्रवियों की तस्वीर जारी करते हुए पूरे शहर में आरोपियों के पोस्टर लगा कर जनता से पहचान करने में मदद मांगी है। पुलिस ने आरोपियों की पहचान बताने पर इनाम की भी घोषणा की है। तथा उसका नाम गुप्त रखा जाएगा।

ग़ौरतलब है कि बीते 20 दिसम्बर को जुमे के नमाज के बाद भदोही में हजारों की संख्या में एकजुट हुए लोगों ने जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन करना चाहा था । जनपद के आलाअधिकारियों के मना करने के बाद भी लोगों नें जुलूस निकाला तथा जमकर पुलिस कर्मियों पर ईट पत्थर भी चलाए गऐ । मामले में पुलिस ने 27 नामजद और 200 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर 39 लोगों को गिरफ्तार भी किया। अब उपद्रव के दौरान वीडियो फुटेज में तमाम ऐसे चेहरे सामने आए हैं जिनकी पहचान नही हो पा रही है। इसके बाद पुलिस ने 59 उपद्रवियों की तस्वीर जारी कर शहर में बड़े बड़े पोस्टर-होर्डिंग लगाए हैं।


पुलिस के इस कार्यवाही को देख लोगों मे हडकंम्प मचा हुआ है। पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने कहा सिर्फ उपद्रियों की ही तलाश है, दोषियों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नही जाएगा और निर्दोषों के खिलाफ कोई कार्यवाही नही की जाएगी। 

Ajay kumar