मोबाइल के लिए भाई ने की बहन की हत्या, वजह कर देगी हैरान

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2017 - 12:56 PM (IST)

मेरठः मेरठ के थाना सरूरपुर में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक भाई ने बहन के पास चोरी छिपे मोबाइल फोन रखे जाने पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। मामला प्रेम- प्रसंग का भी बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

बहन के पास था मोबाइस, भाई का चढा पारा
दरअसस घटना देर रात की है, जहां सरूरपुर के हर्रा निवासी किसान ताहिर 2 पुत्र और 2 पुत्री के साथ रहता हैं। उसके दोनों पुत्रों और बड़ी पुत्री की शादी हो चुकी है। इंस्पेक्टर सरूरपुर यशवीर सिंह ने बताया कि ताहिर का सबसे छोटा पुत्र मुस्तकीम गांवों में फेरी लगाकर कपड़ा बेचता है। वह देर शाम कपड़ा बेचकर आया। उसे घर जाते समय रास्ते में एक युवक ने बताया कि उसकी बहन दुकान से मोबाइल रिचार्ज कराकर गई है। जिस पर उसने कहा कि उसकी बहन के पास मोबाइल फोन तो है ही नहीं। किंतु बहन के पास मोबाईल होने की बात पर उसका पारा चढ़ गया।

मां के लाख बार कहने पर भी मार दी गोली
रात में जब वह गुस्से में सीधे घर पहुंचा और बहन के हाथ में मोबाइल देखकर आपा खो बैठा। वह कमरे में गया और तमंचा निकाल लाया। उसे मां ने रोका और बताया कि मोबाइल उसका नहीं है। मां और बहन के गिड़गिड़ाने के बावजूद वह नहीं माना। उसने तमंचा बहन की कनपटी से सटाकर गोली चला दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक तमंचा लेकर मौके से फरार हो गया।

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश 
घटना की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहा है।