Bharat Jodo Yatra: केन्द्र पर हमलावर हुए राहुल गांधी, बोले- पूंजीपति साथियों को लाभ पहुंचा रही है मोदी सरकार

punjabkesari.in Thursday, Jan 05, 2023 - 01:27 AM (IST)

बागपत, Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे कांग्रेस सांसद व पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने का काम कर रही है और उसे किसान,युवा और गरीब की चिंता नहीं है।  

यह भी पढ़ें-  Rahul Gandhi: ‘मेरी टी- शर्ट नहीं बल्कि किसान के बेटे की फटी शर्ट पर पूछें सवाल’

PunjabKesari
PM मोदी को बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने की कोई चिंता नहीं है
बागपत के मवीकला गांव से भारत जोड़ो यात्रा आज सुबह शुरू होकर बडौत स्थित छपरौली चुंगी पर नुक्कड सभा के साथ सम्पन्न हुई। गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने पूंजीपति साथियों को लाभ पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं, उन्हें किसानों के बकाया करोड़ों रूपये के गन्ना भुगतान कराने व बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने की कोई चिंता नहीं है। भाजपा की गूंगी, बहरी सरकार रेलवे, बैंक, एयरपोर्ट आदि सहित संस्थानों के निजिकरण करने व बेचने पर तुली है।      

यह भी पढ़ें- Anushka-Virat Kohli: विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा संग पहुंचे वृंदावन, बाबा नीम करोली का लिया आशीर्वाद

PunjabKesari
यात्रा का भाकियू कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ फूल बरसाकर किया स्वागत
पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की कर्मभूमि बागपत के मवीकलां से लेकर नगर बड़ौत तक भारत जोड़ो यात्रा में उमड़े जनसैलाब से गद्गद् गांधी ने कहा कि वह जनता से मिले अपार स्नेह के ऋणी रहेंगे। भाजपा की केन्द्र व प्रदेश सरकार गूंगी बहरी बनी हुई है। बेरोजगार युवकों को अग्निवीर भर्ती मात्र चार वर्ष के लिए रोजगार देने की बात कहकर युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है। रास्ते में यात्रा का राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) व भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ फूल बरसाकर स्वागत किया।     

यह भी पढ़ें- Banke Bihari Temple: बांकेबिहारी मन्दिर कॉरीडोर के विरोध में शुरू हुई सुगबुगाहट, 250 मकान और सवा सौ से अधिक दुकानें हो रही प्रभावित

PunjabKesari
भाजपा देश में नफरत की प्रयोगशाला चला रही: पंखुड़ी पाठक
भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की राष्ट्रीय मीडिया पैनलिस्ट की मुख्य प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने कहा कि भाजपा देश में नफरत की प्रयोगशाला चला रही है। उसे डर है कि यदि यह प्रयोगशाला और परीक्षण बन्द हो गए तो उनके वोटबैंक का क्या होगा। भारत जोड़ो यात्रा में बागपत पहुंचे पूर्व विदेश मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि भाजपा कांग्रेस को नहीं बल्कि देश को बदनाम कर रही है। भाजपा देश के सामने चीन को लेकर स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट करें। इस दौरान राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद, कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ब्रजलाल खाबरी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार उर्फ लल्लू, नसीमुद्दीन सिद्दीकी, भोजपुरी गायिका नेहा राठौर, मदनी से आए हजरत उसामा मदनी मौलाना इलियास, राष्ट्रीय सचिव प्रदीप नरवाल, पीस पार्टी अध्यक्ष डॉ अय्यूब आदि नेता मौजूद रहें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static