मीडिया से बात करने आया भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर का भाई गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2017 - 07:09 PM (IST)

सहारनपुर(राम कुमार): सहारनपुर में पिछले दिनों हुई सिलसिलेवार हिंसा की घटनाओं में संलिप्त पाए गए भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद के छोटे भाई को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। इससे पहले चंद्रशेखर की मां और छोटा भाई प्रेस वार्ता करने के लिए पहुंचे थे। प्रेस से बातचीत करने के तुरंत बाद ही वहां पहुंची पुलिस ने चंद्रशेखर के भाई कमल किशोर को हिरासत में ले लिया।

फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी गिरफ्तारी की बात से इंकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि कमल को पुलिस सिर्फ पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है। इससे पहले बामियान बुद्ध बिहार में प्रेस से बातचीत करने पहुंचे चंद्रशेखर के मां और छोटे भाई ने उसे निर्दोष बताया। चंद्रशेखर के छोटे भाई ने भीम आर्मी और चंद्रशेखर के खिलाफ लगाए गए आरोपों को पूरी तरह बेबुनियाद और निराधार बताया।

उन्होंने कहा कि उनके भाई को शासन-प्रशासन फंसा रहा है। चंद्रशेखर के सरेंडर की बात पर कमल ने कहा कि वह कोई अपराधी नहीं है जो सरेंडर करेंगे। जो लोग वास्तव में सहारनपुर हिंसा के आरोपी हैं उन्हें पुलिस प्रशासन बचा रहा है। चंद्रशेखर की मां ने कहा कि अगर उनका बेटा अरेस्ट होता है तो जेल के सामने धरना दिया जाएगा।