शामली: भीम आर्मी ने फूंका चीनी राष्ट्रपति का पुतला, करारा जवाब देने की मांग

punjabkesari.in Friday, Jun 19, 2020 - 08:14 PM (IST)

शामली: एलएसी पर चीन के दुस्साहस के बाद भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं में भी रोष बना हुआ है। भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने चीनी राष्ट्रपति शी जिपनिंग का पुतला फूंकते हुए विरोध प्रदर्शन किया। राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर चीन को करारा जवाब देने की मांग भी सरकार से की गई।

भीम आर्मी के करीब एक दर्जन कार्यकर्ता शुक्रवार को थानाभवन की अंबेडकर मार्किट में एकत्र हुए। कार्यकर्ताओं ने चीन की कायराना हरकत पर विरोध प्रदर्शन शुरू करते हुए जमकर नारेबाजी भी की। भीम आर्मी द्वारा चीनी राष्ट्रपति शी जिपनिंग का पुतला फूंकते हुए सरकार से शहादत का बदला लेने की मांग की। विरोध प्रदर्शन के बाद कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन थानाध्यक्ष थानाभवन को भी सौंपा। ज्ञापन में सरकार से चीन को करारा जवाब देने और चीनी उत्पादों पर प्रतिबंधित लगाने की मांग भी की गई है।

चीन ने मंसूबे किए साफ अब हमारी बारी
विरोध प्रदर्शन के दौरान भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष अनुज भारती ने बताया कि एलएसी पर शहीद हुए जवानों के परिवारों को उचित मुआवजा दिया जाए। इसके अलावा सरकार को चीन को करारा सबक भी सिखाने की जरूरत है। भीम आर्मी के जिला प्रभारी नासिर चौधरी ने कहा कि हमारे सैनिकों पर कायराना हमला कर चीन ने अपनी मंशा जाहिर कर दी है। अब भारत को चीन की भाषा में ही करारा जवाब देने की जरूरत है। इस दौरान भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने जनता से चीनी उत्पादों के बहिष्कार की अपील भी की। इस अवसर पर चंद्रपाल, नीटू गौतम, राजेश गौतम, अंकित कुमार, अंकुर सहित अन्य कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static