भीम आर्मी कार्यकर्ता की हत्या, गांव के पास नहर में शव मिलने के बाद हंगामा

punjabkesari.in Thursday, Feb 03, 2022 - 07:50 PM (IST)

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया  है, जहां भीम आर्मी के एक कार्यकर्ता की हत्या करने के बाद उसके शव को गांव के पास नहर में फेंक दिया गया। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन कर रही है।

 

मामला भुडकुडा थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव का है। जहां  गांव का रहने वाला भीम आर्मी कार्यकर्ता पंकज कुमार जो कल देर शाम अपने मित्रों के यहां पर दावत खाने गया था और दावत खाकर वापस आते समय पास के नहर में ही उसका शव और बुलेट मोटरसाइकिल मिला। जिसकी जानकारी के बाद ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और बुलेट मोटरसाइकिल को भी थाने लेकर गई। आज सुबह भीम आर्मी के लोगों ने इस मामले को हत्या बता कर भुडकुडा थाना पर घंटों हंगामा किया और इन लोगों ने कुछ लोगों को नामजद किया और इन लोगों की मांग रही की इन सभी लोगों को तत्काल गिरफ्तार किया जाए ।
PunjabKesari
वहीं, इस घटना को लेकर भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर ने भी ट्वीट कर दिया था, जिसको लेकर पुलिस प्रशासन शुरू से ही हरकत में आ गई थी और इस घटना के जानकारी पर खुद पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल का जायजा भी लिया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पंकज कुमार की डेड बॉडी नहर में मिली थी साथ ही उसकी बुलेट मोटरसाइकिल भी मिली थी। प्रथम दृष्टया यह मामला एक्सीडेंट का लग रहा था आज उनके परिजनों ने करीब 5 लोगों को नामजद करते हुए हत्या की तहरीर दिया है जिस पर हत्या का मुकदमा पंजीकृत भी कर लिया गया है आगे की विवेचना की जा रही है।

वहीं इस घटना के मामले में भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं से बात करना चाहा तो उन लोगों ने इस मामले पर कुछ भी बात करने से इनकार किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static