भीम आर्मी का युवक दे रहा था ठाकुर ब्राह्मण को गाली, FIR दर्ज हुई तो बदल गए सुर

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2024 - 06:36 PM (IST)

हरदोई: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक ठाकुर ब्राह्मण को गाली देते हुए नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया।  जब इस बात की जानकारी सवर्ण समाज को हुई तो उन्होंने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले युवक के खिलाफ कई सामाजिक संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया।

वहीं आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज होते ही उसके सुर बदल गए हैं। आरोपी ने एक वीडियो जारी कर सवर्ण समाज से माफी मांगी है। जिसका दूसरा वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो है, वीडियो में युवक ठाकुरों और ब्राह्मणों को अपशब्द कह रहा..वीडियो वायरल हुआ तो युवक के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली, जिसके बाद अब युवक का माफी मांगने का वीडियो सामने आया है...युवक हरदोई का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:- UP में करीब 5 सांसदों की सदस्यता हो सकती है रद्द! कोर्ट में चल रहे कई आपराधिक मामले

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में करीब पांच सांसद ऐसे हैं जिनकी अदालतों में चल रहे आपराधिक मामलों के कारण संसद की सदस्यता छिन सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक अगर इन 5 सालों में किसी भी सांसद को दो साल से ज्यादा की सजा होती है, तो उसकी सांसदी फैसला आने के साथ ही छिन जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static