भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रवि किशन को लोकसभा चुनाव में BJP से टिकट की उम्मीद

punjabkesari.in Tuesday, Dec 04, 2018 - 05:29 PM (IST)

लखनऊः फिल्मी पर्दे पर धमाल मचाने वाले भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार रवि किशन को उम्मीद है कि अगले साल लोकसभा चुनाव में बीजेपी उन्हें टिकट देने की पेशकश कर सकती है। एक फिल्म के प्रमोशन में नवाब नगरी आए रवि ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान अपनी इस मंशा का इजहार करते हुए कहा कि बीजेपी उनकी पंसदीदा पार्टी है। मैं उसका स्टार प्रचारक भी रहा हूं। आलाकमान का जो भी आदेश होगा उसे सिर माथे पर लूंगा। उम्मीद है कि उनका अगला आदेश जल्द मिलेगा।

इसी साल कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में शामिल होने वाले फिल्म अभिनेता ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के कामकाज की तारीफ करते हुए कहा कि बीजेपी सरकारें अच्छा काम कर रही हैं और जनता उनसे खुश प्रतीत होती है। पिछली अखिलेश सरकार की तुलना मौजूदा सरकार से किए जाने संबंधी एक सवाल पर उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार ने कुछ अच्छे काम किए जिन्हें और भी मजबूती के साथ योगी सरकार आगे बढ़ा रही है।

दुनिया की कई भाषाओं में करीब साढे पांच सौ फिल्मों के जरिए अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके जौनपुर के 49 वर्षीय रवि किशन उर्फ रवि शुक्ला ने कहा कि सरकारी स्कूलों को चुस्त दुरूस्त कर देश की शिक्षा व्यवस्था को और मजबूत किया जा सकता है जिसका दूरगामी असर देश के विकास पर पड़ेगा।  

Ruby