Bhojpuri News: मोनालिसा ने शालीन संग ''लॉलीपॉप लागेलु'' पर मटकाई कमर, धमाकेदार डांस कर मचाया बवाल

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 07:08 PM (IST)

Bhojpuri News, एक्ट्रेस मोनालिसा और बिग बॉस 16 फेम शालीन भनोट ने लॉलीपॉप लागेलु पर डांस कर धमाल मचा दी है। जहां सुपरनैचुरल फैंटेसी शो में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में मोनालिसा और शालीन भनोट भोजपुरी गाने पर ऐसा डांस किया कि सब देखने रह गए। अमेजिंग डांस मूव्स ने बवाल मचा दिया। 

इस वीडियो को मोनालिसा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर किया है। वीडियो में शालीन भनोट के साथ एक्ट्रेस ने भोजपुरी सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलु' पर जमकर डांस करती नजर आईं। वीडियो में मोनालिसा येलो कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं दूसरी ओर शालीन भी ब्लैक कलर की आउटफिट में डैपर लग रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए, मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा कि कैसे बिजी शेड्यूल के बावजूद सेट पर हर कोई एनर्जेटिक और एक्साइटेड था।

उन्होंने शालीन और उनके डायरेक्टर रंजन की तारीफ भी की की। उन्होंने लिखा, "ओरिजनल साउंड को बनाए रखना पड़ा। क्योंकि सेट पर हमारे पास यही वाइब है। बहुत लंबे दिन की शूटिंग के बाद भी.. हर कोई इतना एनर्जेटिक और एक्साइटेड है। शालीन भनोट आप हमेशा सुपर एनर्जेटिक हैं... और यह "सॉन्ग" ओहू... इस पर परफॉर्म करने में हमेशा बहुत मजा आता है... और हमारे फेवरेट "रंजन सर" सिंह रंजन कुमार आप बहुत ही अमेजिंग हैं और हमेशा हमें चार्ज करते हैं ... यू आर ऑल इन वन "

Content Writer

Tamanna Bhardwaj