भोजपुरी के गायक मोहन राठौर पर उनकी पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- मुंबई की औरतों से हैं अवैध संबंध

punjabkesari.in Saturday, Apr 07, 2018 - 02:20 PM (IST)

गाजीपुरः क्रिकेटर मोहम्मद शमी के बाद अब भोजपुरी के मशहूर गायक मोहन राठौर पर उनकी पत्नी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उनकी पत्नी का कहना है कि मोहन राठौर का मुंबई में कई महिलाओं से अवैध संबंध हैं। इतना ही नहीं उनकी पत्नी का आरोप है कि उनके ससुर और देवर उसपर गलत नजर रखते हैं। उनके ससुर और देवर उनसे गलत संबंध बनाने का दबाव भी बनाते हैं और मोहन इस बात में अपने पिता और भाई का समर्थन करते हैं।

दरअसल मोहन राठौर की पत्नी उर्मिला ने आज पुलिस अधीक्षक के सामने एक प्रार्थना पत्र दिया है जिसमें उसने अपने पति मोहन राठौर पर आरोप लगाया है कि इनका मुंबई में किसी अन्य महिला के साथ नाजायज संबंध है जिसके चलते वह हमें अपने साथ नहीं रखते। इतना ही नहीं इन दोनों से एक बेटी भी है जिसको ब्लड कैंसर है और प्रति माह ब्लड चेंज कराने की जरूरत पड़ती है। इस बेटी के प्रति भी मोहन राठौर का जो कर्तव्य है वह भी नहीं निभाते। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि इनके ऊपर परिवार के अन्य पुरुष सदस्यों के साथ नाजायज संबंध बनाने का दबाव दिया जाता है जिसका यह लगातार विरोध करती आ रही है।

पत्नी के द्वारा इस तरह के गंभीर आरोप लगाने की जानकारी होने पर मोहन ने मीडिया के सामने आकर पूरे मामले पर सफाई दी। उन्होंने बताया कि उन्होंने पत्नी से बेहतर संबंध बनाए रखने के लिए बहुत सारे प्रयास किए, लेकिन वह इस में विफल रहे। अंत में थक हार कर उन्होंने कोर्ट का सहारा लिया है और तलाक का वाद कोर्ट में दाखिल कर दिया। कोर्ट का जो भी आदेश होगा उसे हम पालन करेंगे। बेटी के मामले पर कहा कि हम अपनी बेटी की पूरी जिम्मेदारी निभाने को तैयार हैं, अगर कोर्ट इस मामले में कोई आदेश दें।

राठौर की पत्नी के द्वारा पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायत पत्र सौंपने पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि इनका शिकायत पत्र मिला है और इसको महिला प्रकोष्ठ के लिए भेज दिया है। जहां पर दोनों पक्षों को बुलाकर मामले को हल करने का प्रयास करेंगे।

Ruby