‘ओटीटी प्लेटफार्म चौपाल'' में धमाल मचायेगी भोजपुरी वेब सीरीज ‘लंका में डंका''

punjabkesari.in Sunday, Aug 07, 2022 - 10:02 PM (IST)

लखनऊ: बदहाल शिक्षा व्यवस्था पर प्रहार करती भोजपुरी वेब सीरीज लंका में डंका ओटीटी प्लेटफार्म चौपाल में रविवार शाम से धमाल मचाने को तैयार हो चुकी है। नवाब नगरी लखनऊ में वेब सीरीज के प्रमोशन के लिये पहुंचे रितेश पांडेय और हरियाणवी छोरी प्रियंका रेवड़ी ने दावा किया कि वेब सीरीज भोजपुरी भाषा के अलावा हिन्दी के दर्शकों को भी खासा पसंद आयेगी।

रितेश ने कहा ‘‘ लंका में डंका आज के राम और सुनीता की अछ्वुत प्रेम गाथा है। इसमें राम, सुनीता के सपने को पूरा करने के लिए सबों से टकरा जाता है। इसकी कहानी बदहाल शिक्षा व्यवस्था को भी छूती है। इसमें मेरा किरदार राम का है, जबकि प्रियंका रेवड़ी सुनीता के किरदार में हैं। आपको यह सीरीज बेहद पसंद आएगी। शायद हिन्दी सीरीज से भी ज्यादा पसंद आएगा।'' उन्होंने भोजपुरी स्टाइल में एक डायलॉग भी बोला ‘‘ लंका में डंका में सुनीता खातिर राम के अपार प्यार जेकरा खातिर राम हवें तैयार हर कदम उठावे के चाहे ऊ केतनों कठिन से कठिन कदम काहे ना होखे।''

प्रियंका ने कहा ‘‘ लंका में डंका वेब सीरीज ने मुझे बिहार को करीब से जानने का मौका दिया। पहले तो मुझे भोजपुरी आती नहीं थी, लेकिन अब जब मैं इसे समझती हूँ, तो लगता है कि कितनी मीठी है यह। खैर बात लंका में डंका की करूं, तो यह सीरीज हर किसी को देखना चाहिए। मुझे लगता है कि इसमें काफी कुछ है, जो दर्शकों को अपने से जोड़ लेगा। '' इस वेब सीरीज़ में रितेश शिक्षा माफिया के विरुद्ध लड़ते नज़र आएंगे। इसके साथ वेब सीरीज़ में प्रियंका के लिए उनका दीवानापन और उसकी ख़ुशी के लिए स्कूल बनवाना उनके प्रेम की गहराई को सामने लाएगा।

सीरीज में रितेश और प्रियंका के साथ आयन सिंह, ब्रिज भूषण, दिव्य यादव, राहुल मिश्रा, मनीष, आकाश आनंद, पीयूष, दीपक, प्रियांशु सिंह, सूफियान, बबलू पंडित, अमित, प्रियांशी पांडेय, राखी जायसवाल, जे नीलम और संजु सोलंकी मुख्य भूमिका में हैं।

Content Writer

Mamta Yadav