BHU छात्रा की गोली मारकर हत्या, होटल मालिक अमित गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2019 - 12:21 PM (IST)

वाराणसीः वाराणसी के अशोका होटल में बीएचयू की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस ने होटल मालिक अमित को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मंडुआडीह थानाक्षेत्र की निवासी युवती श्वेता उर्फ लवलिका सिंह बीएचयू की छात्रा थी। पुलिस के मुताबिक उसकी सिगरा स्थित अशोक होटल के मालिक अमित से दोस्ती थी। वह अक्सर होटल में आया-जाया करती थी। सुबह 5 बजे पुलिस को होटल में गोली चलने की सूचना मिली।

मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ युवती का शव बेड पर पड़ा देखा। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने प्राथमिक साक्ष्यों के आधार पर होटल मालिक अमित सिंह को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि होटल मालिक अमित का पहले भी कई विवादों में नाम सामने आ चुका है।

फोरेंसिक टीम ने कमरे की तलाशी ली और खून से लथपथ पड़े बेड से भी कुछ जांच के नमूने लिए। सीओ चेतगंज अंकिता सिंह ने भी घटना स्थल पर कर्मचारियों से बातचीत की। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।  

बताया जा रहा है कि श्वेता के पिता मनोज सिंह यूपी पुलिस में कांस्टेबल थे और प्रतापगढ़ में तैनात थे। तीन वर्ष पहले दशाश्वमेध घाट पर स्नान के दौरान उनकी डूबने से मौत हो गई थी। श्वेता की मां की भी मौत हो चुकी है। उसकी बहन दीक्षा की शादी हो चुकी हैं और उसका छोटा भाई शिवम इंटर का छात्र है। मृतका अपने दादा राम इकबाल सिंह के साथ रहती थी।  

 

Ruby