Jaunpur News : मृतक BJP नेता प्रमोद यादव के परिजनों से मिले भूपेंद्र चौधरी, कहा- हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 06:20 PM (IST)

Jaunpur News : उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बदमाशों ने 7 मार्च को  भाजपा नेता प्रमोद यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद आज यानि 9 मार्च को पीड़ित परिजनों से मिलने के लिए पार्टी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी पहुंचे। उन्होंने मृतक भाजपा नेता के फोटो पर पुष्प अर्पित किया और परिजनों को यह अश्वासन दिया कि जिसने भी यह कृत्य किया है उसे बख्शा नहीं जाएगा। 

इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि "ऐसी घटना का हमारे समाज में कोई स्थान नहीं है। इस वक्त पर इनका हमारे बीच से जाना बहुत ही क्षतिपूर्ण है। उन्होंने कहा कि घटना के पीछे जिनका भी हाथ है हम कोशिश करेंगे उन्हें जल्द से जल्द पकड़कर सजा दिलाया जाए।"

 

जानिए क्या था पूरा मामाला? 

आपको बता दें कि यह घटना जिले के बक्सा थाना क्षेत्र के बोधापुर मोड़ की है। जहां बदमाशों ने बीजेपी नेता प्रमोद यादव को गोली मारी है। उन्हें घायल अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। अभी तक इस हमले का आरोप किसी पर भी नहीं लगाया है। वहीं, पुलिस के द्वारा इसकी छानबीन की जा रही है।  


प्रमोद यादव के भाई ने बताय कैसे हुई हत्या 
BJP नेता की प्रमोद यादव के भाई श्रवण यादव ने इस हत्या के बारे में बताया कि वह किसी काम से जा रहे थे इसी बीच लाल रंग की बाइक से कुछ लड़के आए और शादी की कार्ड दिखाते हुए गाड़ी रोकने के लिए कहने लगे उन्होंने गाड़ी रोका और कार्ड लेने की कोशिश करने लगे इस दौरान बदमाशों ने पिस्टल निकाला और कई राउंड फारिंग करने लगे। 

Content Editor

Imran