बुलंदशहर में कोल्ड स्टोर का स्ट्रक्चर गिरने से बड़ा हादसा, मलबे में दबे कई मजदूर...रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

punjabkesari.in Sunday, Apr 23, 2023 - 11:12 AM (IST)

बुलंदशहर: यूपी के बुलंदशहर में कोल्ड स्टोर का स्ट्रक्चर गिरने से बड़ा हादसा हो गया है। हादसा शनिवार रात 11 बजे के करीब हुआ। मलबे में कुछ मजदूर फंसे हुए हैं। मजदूरों को निकालने के लिए प्रशासन ने एनडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया है। मजदूर निकालने के लिए लगातार कोल्ड स्टोर की दीवारों को काटकर रेस्क्यू किया जा रहा है। रेस्क्यू में मौके पर एनडीआरएफ की टीम, फायर बिग्रेड टीम समेत पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौजूद है।

बता दें कि थाना सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के चोला रोड स्थित कोल्ड स्टोर स्टोर में विदेशी गाजर रखा जाता है। बताया जा रहा है कि क्षमता से अधिक गाजर स्टोर करने की वजह से यह हादसा हुआ। हादसे की सूचना के बाद से ही कदम और एसएसपी मौके पर पहुंच गए. रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है। क्षमता से अधिक वजन होने के कारण ओवरहेड शेड खिसकने की वजह से यह दर्दनाक हादसा हुआ।

मजदूरों के परिवारों ने राहत बचाव कार्य में लापरवाही का भी आरोप लगाया है। अभी भी मलबे में गौरव, दिनेश और हरिचंद नाम के मजदूर फंसे हुए हैं, जिन्हें मजदूरों ने राहत बचाव कार्य में देरी करने का भी आरोप लगाया है। वहीं एडीएम वित्त एवं राजस्व विवेक मिश्रा का कहना है कि लगातार रेस्क्यू किया जा रहा है। मलबे में फंसे मजदूरों को जल्द बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है।


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj