गंगा स्नान के दौरान बड़ा हादसा, 4 किशोरियों सहित डूबे 5 लोग

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2019 - 03:06 PM (IST)

कासगंजः यूपी के जनपद कासगंज में स्नान करते समय 4 युवतियां सहित पांच लोग डूब गए। घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर जिला प्रशासन के अलावा तमाम क्षेत्रीय लोग पहुंच गये हैं। जहां गोताखोरों द्वारा तलाश की जा रही है। गंगा में डूबे श्रद्धालुओं की तलाश की जा रही है।

मामला कासगंज जनपद के सोरों तीर्थनगरी के लहरा गंगाघाट का है। बताया जा रहा है कि आज रविवार की सुबह लहरा गंगाघाट पर गांव कादरवाडी के लोग ट्रेक्टर ट्रोली में भर कर गंगा घाट पर स्नान करने के लिए गये हुए थे। जैसी ही उन्होंने गंगा मे स्नान किया तभी 6 किशोरियां डूबने लगी, किशोरियों की चीख पुकार पर बघेला गांव के हरिओम ने गंगा में छलांग लगा दी। हरिओम ने 2 किशोरियों को तो बचा लिया, लेकिन 4 किशोरियों को नहीं बचा सके और खुद भी बचाते बचाते गंगा डूब गए।

गंगा में डूबे स्नानार्थियों की खबर पाकर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। डीएम चंद्र प्रकाश, एसपी सुशील घुले, एडीएम योगेन्द्र कुमार, एएसपी डाॅ. पवित्र मोहन त्रिपाठी, एसडीएम ललित कुमार के अलावा सैकडों की संख्या में क्षेत्रीय लोग पहुंच गए। जहां गोताखोरों द्वारा गंगा में लापता स्नानार्थियों की तलाश की जा रही है, किसी का कोई भी अता पता नहीं चल सका है। गंगा में डूबे लोगों के नाम प्रीति, पूजा, ममता, रूपा निवासी कादरवाडी के अलावा हरिओम बघेला गांव का रहने वाला शामिल है।

Tamanna Bhardwaj