बाराबंकी में बड़ा हादसा: खड़े ट्रक से टकराई तेज रफ्तार बस, चालक की मौत

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2023 - 07:49 PM (IST)

बाराबंकी: जिले के सुबेहा क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार रोडवेज बस के सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराने से उसके चालक की मौत हो गयी तथा 29 यात्री घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सुबेहा थाना क्षेत्र के शुकुलपर गांव के पास लखनऊ से आजमगढ़ जा रही रोडवेज बस अनियंत्रित होकर एक खड़े ट्रक से जा टकरायी। इससे बस का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें फंसकर बस चालक अमरजीत (41) की मौत हो गयी।

पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उसका शव बाहर निकलवाया। उन्‍होंने बताया कि इस हादसे में बस सवार 29 यात्री घायल हो गए। उन्हें शुकुल बाजार स्थित सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र में भर्ती कराया गया। उनमें से छह को हालत बिगड़ने पर लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। बस में कुल 38 लोग सवार थे। माना जा रहा है कि यह घटना बस चालक को झपकी आ जाने के कारण हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गई है। 

ये भी पढ़ें:-  बरेली में आवारा कुत्तों का आतंक: घर के बाहर खेल रहे 2 बच्चों पर किया हमला, एक की मौत

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले में कुत्तों को आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला जिले के सीबीगंज थाना क्षेत्र का है। जहां आवारा कुत्तों के झुंड ने दो बच्चों को बुरी तरह नोच-नोच कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसमें से एक 12 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। वहीं, दूसरा बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Content Writer

Ramkesh