फिरोजाबाद में बड़ा हादसा: झोपड़ी में आग लगने से 3 बच्चों की मौत, पिता गंभीर रूप से झुलसे

punjabkesari.in Sunday, Dec 03, 2023 - 03:09 PM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले के थाना जसराना क्षेत्र के तहत गांव खडीत मे एक झोपड़ी में अचानक आग लग जाने से तीन बच्चों की जलने से मौत हो गई है जबकि पिता गंभीर रुप से घायल हो गया है। खड़ीत गांव मे शनिवार की रात में गांव की बाहर पड़ी बंजारो की झोपड़ी में अचानक भीषण आग लग गई जिसमें सलीम और उसका परिवार सो रहा था। आग लगने की जानकारी होते ही सलीम और उसकी पत्नी सहायता के लिए बाहर निकले सलीम की पत्नी में शोर मचा कर ग्रामीणों को एकत्रित किया।

ये भी पढ़ें... UP के कासगंज में धारा 144 लागू, बिना अनुमति के लाउडस्पीकर और डीजे बजाने पर बैन
 

इसी दौरान सलीम ने बच्चों को बाहर निकालने की कोशिश की जिसमें वह खुद भी बुरी तरह से जलकर गभीर रुप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने पहुंचकर किसी प्रकार घायलों को झोपड़ी से बाहर निकाला उसमें के दो बच्चे अनीश चार साल और रेशमा 7 साल की मौत हो चुकी थी जबकि शमा 8 साल और सलीम जलने की वजह से गंभीर घायल हो गए थे। ग्रामीणों ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचवा। डॉक्टरों ने दो मासूम बच्चों को मृत घोषित करते हुए घायल पिता और पुत्री को उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया।

ये भी पढ़ें... रुझानों में BJP को बहुमत मिलने पर केशव मौर्य बोले- 'हमने 2024 का सेमीफाइनल जीत लिया, अब फाइनल की बारी'
 

अग्नि कांड की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये। गंभीर रुप से घायल शमा ने भी रविवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया जबकि पिता सलीम का उपचार जारी है। पुलिस ने मृत बच्चों के शवों का पोस्टमाटर्म रविवार को कराया है।

पुलिस अधीक्षक देहात कुमार रणविजय सिंह का कहना है कि बंजारा बस्ती के पास झोपड़ी में ये घटना हुई है। इसमें दो बच्चों की मौत हो गई है, दो लोगों को इलाज के लिए लाया गया है। घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static