कानपुर देहात में बड़ा हादसा: हाईवे पर  डिवाइडर से टकराई कार, तीन की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2022 - 09:15 AM (IST)

कानपुर देहात: उत्तर प्रदेश में कानपुर इटावा हाईवे पर औरैया जा रही एक कार बीती रात कानपुर देहात क्षेत्र में डिवाइडर से टकरा गई जिससे कार सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। पुलिस ने बुधवार को बताया कि देर रात कानपुर से बीमार भाई का इलाज कराकर लौट रहा परिवार दुर्घटनाग्रस्त हुई कार में सवार था। कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र में बिरहाना चौराहे के पास ओवरब्रिज पर कार डिवाइडर से टकराकर पलट गयी।

 सिकंदरा थाना प्रभारी समर बहादुर ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को सिकंदरा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।  इस दुर्घटना में कार सवार पिता पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में औरैया के तिलक नगर सत्ती का तालाब निवासी 45 वर्षीय संतोष दीक्षित शामिल हैं। वह फर्रुखाबाद में बिजली विभाग में लिपिक के पद पर तैनात थे। वह अपने छोटे भाई 40 वर्षीय योगेंद्र दीक्षित का इलाज कराने कानपुर आये थे। उनके साथ बेटा राज दीक्षित भी था।

उन्होंने बताया कि  मंगलवार की देर रात घर वापस आते समय करीब 12:15 बजे कार हाईवे पर बिरहाना चौराहे के पास ओवरब्रिज पर अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से जा टकराई। इससे तीनों बुरी तरह घायल हो गए। राहगीरों ने देखा तो एंबुलेंस को बुलाया। पुलिस की मदद से सिकंदरा सीएचसी पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। कार में मिले कागजात व मोबाइल फोन नंबर के आधार पर शिनाख्त हुई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static