प्रयागराज में बड़ा हादसा: बेकाबू टैंकर ने एक ही परिवार के पांच लोगों को रौंदा, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 01:05 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब तेज रफ्तार टैंकर ने एक ही परिवार के पांच लोगों रौंद दिया जिससे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य कई घायल हो गए। घायलों की चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग मौके पर घटनास्थल पर पहुंचे। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन- फानन में सभी को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने पांच को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को विधिक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना पर सीएम योगी ने गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों के पति गहरा दुख व्यक्त किया है। साथ ही घायलों को उचित इलाके के निर्देश दिए हैं। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक सरायममरेज थाना क्षेत्र के सोरो पेट्रोल पंप के पास सुबह करीब छह बजे टैंकर और बाइक में जोरदार टक्कर हो गई।  बाइक पर आठ माह की बच्ची समेत पांच लोग सवार थे। टक्कर इतनी तेज थी की छिटककर सभी दूर जा गिरे और मौके पर ही मौत हो गई। जिसमें विकास (25) पुत्र बल्ली, सुम्मरी (60) पत्नी देवकी, जनता (34) पत्नी नमकीन, दीवाना (7) पुत्र नमकीन, लक्ष्मी ( 8 माह) पुत्री नमकीन की मौत हो गई।

PunjabKesari

पुलिस सूत्रों ने बताया सभी मृतक जौनपुर जनपद के थाना मीरगंज क्षेत्र के चौकी खुर्द इलाके के रहने वाले थे। किसी शादी में शिरकत करने के बाद घर लौट रहे थे कि हादसा हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने टैंकर को कब्जे में लेने के बाद चालक को पकड़ लिया। घटना की सूचना पाकर मृतकों के परिजन भी पहुंच गए। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। फिलहाल घटना से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static