पेट्रोल पंप पर लूट मामले में बड़ी कार्रवाई, चौकी इंचार्ज समेत 11 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

punjabkesari.in Wednesday, Aug 25, 2021 - 04:14 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश में लूट, हत्या जैसे गंभीर मामलों कोई कमी नहीं हो रही है। अपराधी बेखौफ हो कर घटना को अंजाम दे रहे है। ऐसा ही ताजा मामला आगरा जिले से सामने आया हैं। जहां पर जहां पर बेखौफ बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी से 11 लाख रुपए दिनदहाड़े लूटकर मौके से फरार हो गए। वहीं इस मामले में 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस अपराधियों तक अभी नहीं पहुंच सकी है। जिला पुलिस की कार्यशैली पर जब लोग सवाल उठाने लगे तो आगरा एसएसपी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चौकी इंचार्ज समेत 11 पुलिसकर्मियों का लाइन हाजिर कर दिया है।
 
बता दें कि 24 अगस्त को थाना सिकंदरा इलाके में पेट्रोल पंप का कैशियर 11 लाख रुपये लेकर बैंक में जमा करने के लिए जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाश आए और नोटो से भरा बैग छीनने लेगे। पेट्रोल पंप के कैशियर ने हिम्मत दिखाई और लूट का विरोध करने लगा। इस दौरान बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग कर दी। जिससे केशिर छर गया और रूपयों से भरा बैग बदमाशों को आसानी से दे दिया। बदमाश मौके से कैश लेकर फरार होगए। वहीं घटना से इलाके में हड़कंप मचा गया। 

एसएसपी मुनिराज समेत आईजी नवीन अरोड़ा भी मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। उन्हें ने बताया लूट के खुलासे के लिए 7 टीमें गठित कर दीं गई है।  बदमाशों की तलाश की जा रही है। कार्य में लापरवाही के आरोप में चौकी इंचार्ज समेत 11 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर कर दिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। 
 

Content Writer

Ramkesh