CM योगी का बड़ा हमला, कहा- बड़े बाप के बड़े बेटे हैं अखिलेश... ऑस्ट्रेलिया जाकर करें मटरगस्ती

punjabkesari.in Friday, Oct 08, 2021 - 01:06 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले लखीमपुर हिंसा को लेकर सियासत तेज हो गई है। योगी आदित्यनाथ सरकार लगातार विपक्ष के निशाने पर है। इस बीच मुख्यमंत्री योगी ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में लखीमपुर खीरी हिंसा मामले पर कहा कि कानून हाथ में लेने की छूट किसी को नहीं होगी, लेकिन किसी के दबाव में कोई कार्रवाई नहीं होगी। हिंसा की जांच के लिए एसआईटी समते बड़े पैमाने पर अधिकारियों को जांच सौंपी गई है। इस दौरान विपक्ष की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार मामले की तह तक जाएगी।                 

अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि वह 12 बजे सोकर उठते हैं… साइकिलिंग करते हैं जिसके बाद मित्रमंडली के साथ बैठते हैं। उन्होंने कहा कि बड़े बाप के बड़े बेटे हैं अखिलेश, उनके पास राजनीति के लिए समय नहीं है। जब जनता पर संकट आता था तो वे ऑस्ट्रेलिया पहुंच जाते थे। इसका खामियाजा जनता ने उन्हें दिया है। अखिलेश ऑस्ट्रेलिया में द्वीप खरीदे होगें, वह विदेश जाकर छुट्टी मनाएं, मटरगस्ती करें। वह खूब घूमें, हमे खुशी होगी कि यूपी का कोई व्यक्ति NRI हुआ।

शिवपाल के बहाने योगी का अखिलेश पर तंज
मुख्यमंत्री ने आगे भी तंज कसते हुए कहा कि जो अपने परिवार, पिता मुलायम सिंह और चाचा शिवपाल का सम्मान नहीं किया वह 25 करोड़ जनता का क्या सम्मान करेगा। शिवपाल का डेलिगेशन सपा से बड़ा था। उनके साथ 5 हजार लोग थे और सपार के साथ सिर्फ 300 लोग थ। अखिलेश को नसीहत देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें चाचा शिवपाल का सम्मान करना चाहिए। क्योंकि शिवपाल, अखिलेश से अधिक लोकप्रिय हैं।       

 

             

 

Content Writer

Umakant yadav